ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली मेट्रो में लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल, चप्पल और बोतल को बनाया हथियार; गालियों की बौछार

दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल, चप्पल और बोतल को बनाया हथियार; गालियों की बौछार

दिल्ली मेट्रो से हर दिन लाखों लोग कम समय में बेहद आरामदायक तरीके से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचते हैं। ट्रेन में अक्सर कुछ यात्री मर्यादा भी लांघते हैं। दो लड़कियों की लड़ाई का वीडियो वायरल।

दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की फाइट का वीडियो वायरल, चप्पल और बोतल को बनाया हथियार; गालियों की बौछार
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Jun 2023 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो से हर दिन लाखों लोग कम समय में बेहद आरामदायक तरीके से अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचते हैं। हालांकि, ट्रेन में अक्सर कुछ यात्री मर्यादा लांघते हुए भी दिखते हैं। हाल के दिनों में दिल्ली मेट्रो के कई अश्लील वीडियो वायरल हुए तो अब दो लड़कियों की लड़ाई का वीडियो भी चर्चा में है। ताजा वीडियो में दो लड़कियां हाथ में चप्पल और पानी की बोतल लेकर एक दूसरे को ललकारती दिख रही हैं। दोनों एक दूसरे को खूब गालियां भी देती हैं। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो को दिल्ली मेट्रो की लेडीज कोच में रिकॉर्ड किया गया है, जिसे एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया और लिखा, 'दिल्ली मेट्रो जंग का मैदान बन गया है।'हालांकि, यह साफ नहीं हुआ है कि यह घटना कब की है और किस लाइन की मेट्रो में यह लड़ाई हुई थी। एक लड़की हाथ में चप्पल लेती है तो दूसरी स्टील की बोतल से वार करने को तैयार हो जाती है। दोनों एक दूसरे को धमकी और गालियां देती हैं। इस दौरान अन्य महिलाएं बैठकर दोनों को देख रही हैं। कुछ ने दोनों को रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन वह लड़ती रहीं। इस दौरान एक लड़की मेट्रो ड्राइवर से शिकायत करती भी दिख रही है।

दिल्ली मेट्रो ने हाल ही में कुछ यात्रियों की गलत हरकतों की शिकायतों के बाद कोच में सुरक्षाकर्मियों को तैनात करने का फैसला किया है। पिछले दिनों मेट्रो में हस्तमैथुन, ओरल सेक्स और डांस जैसे आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद डीएमआरसी ने कुछ कदम उठाए हैं। पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों को मेट्रो के अंदर पेट्रोलिंग करने को कहा गया है। डीएमआरसी अधिकारियों के मुताबिक, फ्लाइंग स्क्वॉड को भी नजर रखने को कहा गया है। जल्द ही मेट्रो में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी।

(वीडियो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें