DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड्स के साथ घूमने के लिए करते थे चोरी, दिल्ली पुलिस के सिपाही का बेटा है गैंग का सरगना

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर राधेश्याम विहार स्थित रिलायंस शोरूम में 15 दिन पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से माल बरामद किया है। बदमाश एनसीआर में दर्जनों चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पहाड़ी इलाकों में अपनी गर्लफ्रेेंड्स के साथ घूमने के लिए बदमाश चोरी की वारदात करते हैं।

पुलिस अधीक्षक देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि 27 जुलाई की रात को राधेश्याम विहार कॉलोनी स्थित रिलायंस ट्रेंडस शोरूम से पौने छह लाख रुपये व अन्य सामान चोरी हो गया था।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। सोमवार की रात को पुलिस ने दुहाई के पास से चार बदमाशों को गिरफ़्तार किया। बदमाशों के नाम सूरज (चिपयाना, थाना बिसरख) जिला गौतमबुद्वनगर,योगेश कुमार, सोनू निवासी विजयनगर व हरिओम भीमनगर, गिरधर कॉलोनी (हापुड़) हैं।

पुलिस ने बदमाशों से एक लाख 18 हजार रुपये, चोरी की कार, बाइक, ऑटो, सोने की अंगूठी, दो तमंचे सहित चोरी का सामान बरामद कर लिया। थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बदमाश हर चोरी करने के बाद वह घूमने के लिए पहाड़ी इलाके में अपनी अपनी प्रेमिकाओं के साथ जाते थे।

एक शहर में एक ही बार करते थे चोरी

एसपी देहाद नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश सोनू पुत्र प्रेमपाल निवासी विजयनगर गाजियाबाद इस गैंग का सरगना है। सोनू के पिता दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं। सोनू पर मुरादनगर थाने में ही चोरी व लूट के चार मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि ये बदमाश एक शहर में एक ही बार चोरी करते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girlfriends ke sath goomne ke liye karte the chori