ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम : भाई के दोस्त ने फ्रेंडशिप कर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम : भाई के दोस्त ने फ्रेंडशिप कर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मानेसर महिला थाने में मामला दर्ज कर आरोपी युवक...

गुरुग्राम : भाई के दोस्त ने फ्रेंडशिप कर नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म
गुरुग्राम | कार्यालय संवाददाताSun, 03 May 2020 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मानेसर महिला थाने में मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को शनिवार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

17 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ खेड़की दौला थाना क्षेत्र में रहती है। वह दसवीं कक्षा में पढ़ती है। जनवरी में उसके छोटे भाई के जन्मदिन पर बिहार निवासी सनतन कुमार भी आया था। इस दौरान उसकी दोस्ती उससे हो गई। इस दौरान आरोपी युवक उसे झांसे में लेकर कई बार अपने कमरे पर लेकर गया। इस दौरान डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने शुक्रवार को इस बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद मामला दर्ज कराया गया। 

दो पुलिस कर्मियों ने नशे में मरीज से छेड़छाड़ की

गुरुग्राम सेक्टर-31 पॉली क्लीनिक में शराब के नशे में धुत दो पुलिस कर्मियों ने कोरोना संदिग्ध महिला से छेड़छाड़ की। इसके साथ ही वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया। वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी की शिकायत पर सेक्टर-40 थाने में दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी गई है।

पॉली क्लीनिक की वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 29 अप्रैल की रात शराब के नशे में चूर सिपाही बिजेंद्र और सिपाही राजेश ने पॉली क्लीनिक में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार किया। वह 25 अप्रैल से यहां भर्ती है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 

''पॉलीक्लीनिक में महिला मरीज से छेड़छाड के आरोप में सिपाही राजेश और सिपाही बिजेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर निलंबित कर दिया है। मामले की जांच चल रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।'' -अमन यादव, एसीपी,सदर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें