DA Image
17 अक्तूबर, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो दोस्त ने सोशल मीडिया पर डाले, केस दर्ज

obscene chatting with woman

नोएडा के थाना सेक्टर-20 इलाके में रहने वाली एक छात्रा ने एक युवक के खिलाफ सोशल मीडिया पर कथित रूप से उसकी अश्लील तथा आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि सेक्टर-27 में रहने वाले युवक से उसकी कुछ समय पूर्व दोस्ती हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद उनके संबंधों में खटास आ गई। लड़की ने शिकायत में आरोप लगाया कि इसी बीच आरोपी ने उसके कुछ आपत्तिजनक व अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अश्लील वीडियो में डाला नोएडा प्राधिकरण कर्मी का मोबाइल नंबर 

वहीं, एक अन्य मामले में नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग में तैनात एक कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एक महिला ने उनके मोबाइल नंबर को सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक अश्लील वीडियो में डाल दिया है। इस मामले में कर्मचारी ने थाना सेक्टर-39 में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि जल निगम के कर्मचारी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी महिला ने उनका मोबाइल फोन नंबर एक अश्लील वीडियो में डाल दिया जिसके बाद उनके मोबाइल फोन पर वॉट्सऐप के जरिये कई अश्लील वीडियो आ रहे हैं और लोग अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुष्कर्म के आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा 

ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने एक महिला से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने तीन माह पूर्व एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार तथा उत्पीड़न करने का मामला थाना सूरजपुर में दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Girl Student obscene photos and videos shared on social media FIR registered against friend in Noida