ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR11 साल की मासूम से बलात्कार, सौतेले बाप की करतूत में मां भी दे रही थी साथ

11 साल की मासूम से बलात्कार, सौतेले बाप की करतूत में मां भी दे रही थी साथ

गाजियाबाद में सौतेला बाप 11 साल की बेटी से रेप कर रहा था। हैरानी की बात यह है कि पीड़िता ने जब इस बारे में अपनी सगी मां को बताया तो उसने आरोपी को बचाने के लिए बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

11 साल की मासूम से बलात्कार, सौतेले बाप की करतूत में मां भी दे रही थी साथ
Sourabh Jainलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादFri, 12 Apr 2024 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में 11 साल की लड़की के साथ बलात्कार का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, इस वारदात को उसके सौतेले बाप ने अंजाम दिया। साथ ही हैरानी की बात तो यह है कि बेटी को बचाने और पुलिस से शिकायत करने की जगह उसकी मां ने आरोपी को बचाने की कोशिश की। महिला ने मुंह बंद रखने की बात कहते हुए लड़की को ना केवल पीटा और प्रताड़ित किया, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी। मेडिकल जांच से भी बच्ची के साथ बलात्कार होने की पुष्टि हो गई। 

वारदात का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों की मारपीट और अत्याचार से परेशान होकर पीड़िता अपने घर से भाग निकली। इसके बाद वह जैसे-तैसे दिल्ली पहुंची। जहां पुलिस ने उसे सुनसान सड़क पर घूमते देखा। इसके बाद जब उससे पूछताछ की गई, तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने लड़की की मां और सौतेले बाप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी शख्स पीड़िता के 14 साल के भाई के साथ भी छेड़छाड़ करता था। 

पिता की मौत के बाद मां ने की दूसरी शादी

पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता की मौत कुछ साल पहले हो गई थी, इसके बाद पीड़िता, उसकी मां और उसके दोनों भाई अपने पैतृक गांव लौट गए थे। लेकिन कुछ दिनों बाद ये सभी वापस गाजियाबाद आ गए। इसके बाद लड़की की मां ने एक आदमी से शादी कर ली और उसके पड़ोस में मकान लेकर उसके साथ रहना शुरू कर दिया। 

मां ने बच्ची को दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता के बड़े भाई ने जब छोटी बहन के साथ जबरदस्ती का विरोध किया तो आरोपी उसके साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। वहीं जब लड़की ने सौतेले बाप की करतूतों के बारे में अपनी मां को बताया तो उसे बचाने और उसकी सुरक्षा करने की बजाय महिला ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। यहां तक कि इस बारे में किसी को बताने पर महिला ने  बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। 

घर से भागकर दिल्ली पहुंची पीड़िता

अपनी मां और सौतेले पिता की करतूतों और प्रताड़ना से दुखी होकर लड़की घर से भाग निकली और गाजियाबाद से दिल्ली आ गई। बाद में दिल्ली पुलिस को वह बदहवास हालत में घूमते हुए एक सुनसान सड़क पर मिली। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 9 अप्रैल को एक FIR दर्ज करते हुए केस को लोनी पुलिस को भेज दिया। इसके बाद पीड़िता की मां और उसके सौतेले बाप को गिरफ्तार कर लिया गया। 
 
पीड़िता को बाल गृह भेजा गया 

केस के बारे में जानकारी देते हुए अंकुर विहार (गाजियाबाद) के पुलिस अधिकारी ने बताया, 'पुलिस ने जब पीड़िता की मेडिकल जांच कराई तो इस बात की पुष्टि हो गई कि लड़की का यौन शोषण किया गया था। लड़की को दिल्ली के बाल गृह में भेज दिया गया है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें