ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहत्या या आत्महत्या? हाई राइज सोसाइटी की 31वीं मंजिल से गिरी युवती, कई सालों से परिवार से रहती थी अलग

हत्या या आत्महत्या? हाई राइज सोसाइटी की 31वीं मंजिल से गिरी युवती, कई सालों से परिवार से रहती थी अलग

ग्रेटर फरीदाबाद में हाई राइज सोसाइटी की 31वीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। वह सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में अकेली रह रही थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

हत्या या आत्महत्या? हाई राइज सोसाइटी की 31वीं मंजिल से गिरी युवती, कई सालों से परिवार से रहती थी अलग
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,बल्लभगढ़Tue, 05 Dec 2023 06:51 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-70 स्थित अंसल रॉयल हेरिटेज सोसाइटी की 31वीं मंजिल से गिरकर युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार सुबह मौत हो गई। कुसुम मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी। उसके माता-पिता दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में रहते हैं। वह सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में अकेली रह रही थी।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। धक्का देने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से जांच में जुटी है। अभी मौत के कारणों खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार ईस्ट ऑफ कैलाश में रहे वेद प्रकाश की बेटी कुसुम करीब चार महीने से अंसल रॉयल हेरिटेज के टावर नंबर-20 की 31वीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 3102 में रहती थी। वह रियल स्टेट कंपनी में मार्केटिंग का काम करती थी। सोमवार सुबह करीब 940 मिनट पर 31वीं मंजिल से नीचे गिर गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे सोसाइटी में अफरातफरी मच गई।

आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस

सूचना मिलने के आधे घंटे बाद सुबह करीब 10.30 बजे सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आईएमटी पुलिस चौकी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने एंबुलेंस को कॉल किया। बार-बार कॉल करने के बावजूद जब मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो करीब चार घंटे बाद शव को पुलिस की गाड़ी में रखकर बीके अस्पताल पहुंचाया गया। इससे पहले मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने पहुंचकर जांच की। एसीपी तिगांव का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सोसाइटी में घटना के बाद से लोग सहमे

स्थानीय लोगों के अनुसार अंसल रॉयल हेरिटेज सोसाइटी में अधिकांश फ्लैट किराए पर लगे हैं। साथ ही उसमें किराए पर रहने वाले अधिकांश किराएदार बैचलर हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोसाइटी में परिवार के साथ कम ही लोग रहते हैं। लोग एक-दूसरे के बारे में नहीं जानते हैं। घटना के बाद से वह सदमे में हैं। वह काफी सहमे हुए हैं।

कुसुम ने अपनी मां से बोला था झूठ

पुलिस की सूचना पर मृतिका के माता-पिता दोपहर करीब 1230 बजे दिल्ली से ग्रेटर फरीदाबाद पहुंचे। पिता वेद प्रकाश और मां गंगा बेटी देखकर अपने काबू नहीं रख सके। दोनों को मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने संभाला। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतिका की मां बार-बार बेटी के झूठ बोलने की बात बता रही थी। वह कह रही थी कि कुसुम ने उससे झूठ बोला।

फ्लैट का एग्रीमेंट युवक के नाम पर

आईएमटी पुलिस चौकी के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कुसुम जिस फ्लैट में किराए पर रह रही थी, वह फ्लैट का एग्रीमेंट शिवम शर्मा नामक युवक के नाम पर है। यह भी सामने आया है कि कुसुम का उसके परिवार से मनमुटाव चल रहा था। ऐसे में वह परिवार से अलग फ्लैट में रह रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें