ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकिसी और से सगाई कर रहा था प्रेमी, लड़की ने पहुंचकर किया हंगामा; फिर दे दी जान

किसी और से सगाई कर रहा था प्रेमी, लड़की ने पहुंचकर किया हंगामा; फिर दे दी जान

दोनों बारहवीं तक साथ पढ़े थे। इसी दौरान प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। जब उसे अपने प्रेमी की सगाई करने की खबर मिली तो वह वहां पहुंच गई। उसे अपने प्यार की दुहाई दी। जब लड़का नहीं माना तो जहर खाकर जान दे दी।

किसी और से सगाई कर रहा था प्रेमी, लड़की ने पहुंचकर किया हंगामा; फिर दे दी जान
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादThu, 09 May 2024 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के गांव में प्रेमी की सगाई में पहुंची छात्रा ने जमकर हंगामा कर दिया। शादी न करने पर उसने जान देने की धमकी दी। बात न बनने पर छात्रा ने कार्यक्रम स्थल पर ही जहर खा लिया। गंभीर हालत में छात्रा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ के सुभारती अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां, उपचार के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया।


जानकारी के मुताबिक मूलरूप से जिला सिरसा हरियाणा के गांव नगरिया निवासी 20 वर्षीय भावना बचपन से ही अपनी मां के साथ मसूरी थानाक्षेत्र के गांव चितौड़ा में अपने मामा के यहां रह रही थी। गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित नूरपुर गांव में उसने 12वीं तक की पढ़ाई की और फिर गाजियाबाद के कॉलेज के बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। नूरपुर में पढ़ाई के दौरान नूरपुर के रहने वाली सहपाठी शौकिंद्र से उसका प्रेम-प्रसंग हो गया था।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को शोकिंद्र की सगाई थी। सुबह करीब 11 बजे भावना वहां आ धमकी और किसी और से शादी करने का विरोध जताया। उसने शौकिंद्र को धमकी दी कि अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह जान दे देगी। मौके पर मौजूद लोगों ने भावना को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। एकाएक उसने जहर निकाला और उसे निगल लिया। हालत गंभीर होने पर उसे मोदीनगर के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से इसे मेरठ के सुभारती अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे मसूरी पुलिस को घटना की जानकारी मिली। वहीं, दोपहर करीब ढाई बजे भावना की उपचार के दौरान मौत हो गई। डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव का कहना है कि जहर के सेवन से छात्रा की मौत हुई है। मेरठ पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।