DA Image
28 नवंबर, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

युवती और हरियाणवी सिंगर ने हड़पे पैसे तो कारोबारी ने ऑफिस में लगा ली फांसी, आत्महत्या से पहले बनाए वीडियो में लगाए आरोप 

hanging

राजधनी के रोहिणी सेक्टर-11 इलाके में कारोबारी ने एक युवती और एक हरियाणवी सिंगर पर पैसे हड़पने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले कारोबारी ने एक वीडियो बनाया जिसे उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया। वीडियो में कारोबारी ने युवती और सिंगर पर ये गंभीर आरोप लगाए। आरोपी युवती इस कारोबारी की पूर्व साझीदार बताई जा रही है। बहरहाल, शाहबाद डेरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव कारोबारी के परिजनों को सौंप दिया गया है।

अपने दफ्तर में की खुदकुशी

खुदकुशी करने वाले कारोबारी अमन बैंसला परिवर के साथ रोहिणी सेक्टर 11 में रहते थे। वह होटलों में दैनिक उपयोग के सामानों साबुन, शैंपू और तोलिया जैसे सामानों आपूर्ति करने का व्यवसाय करते थे। वह 29 सितंबर को अपने दफ्तर आफिस गए, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे। इसपर परिजन उनके दफ्तर अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वह फांसी लटके मिले। आनन-फानन में उन्हें फंदे से उतार पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक वर्ष 2018 में उन्होंने इस युवती के साथ मिलकर काम शुरू किया था। लेकिन एक साल पूर्व ही युवती इनसे अलग हो गई थी। वह फिलहाल एक हरियाणवी गायक के संपर्क में आकर उसके लिए काम करने लगी थीं।

वीडियो में क्या लगाया आरोप
कारोबारी ने वीडियो में यह आरोप लगाया है कि युवती ने उससे पहले मां की बीमारी के नाम पर ढ़ाई लाख रुपये ले लिए थे। कुछ दिन बाद उसने फिर बहाना बना उससे पांच लाख और ले लिए। इसके बाद उसने अपने जानकार हरियाणवी गायक को भी कारोबारी से ब्याज पर दस लाख रुपये दिलवा दिए थे। लेकिन पैसे न तो युवती लौटा रही थी और न ही हरियाणवी गायक ही वापस कर रहा था। इतना ही नहीं पैसे मांगने पर हरियाणवी गायक उसे धमकी भी दे रहा था। आरोप है कि कुछ दिन पहले ही युवती कारोबारी से मिलने आई तो उसने कार में ही अपने कपड़े भी फाड़ दिए और उससे दस लाख रुपये और अक्टूबर तक देने को कहा। रकम नहीं देने पर उसे उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा देने की धमकी भी दी।

और क्या कहा वीडियो में

वीडियो में कारोबारी ने यह भी कहा कि जब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिल रहा है तो उसे भी न्याय कहां मिलेगा। पुलिस तो उसकी बात नही मानेगी। पुलिस युवती की ही बात को सच मानेगी। ऐेसे में उनके सामने और काई रास्ता नहीं बचा है। इसलिए वह खुदकुशी कर रहा है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:girl and haryanvi singer grabbed money then businessman hanged in office in new delhi at allegations made in videos made before suicide on social media instagram facebook