ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRघोड़ी चढ़ा तो तुझे...प्रेमी की धमकी से डरा दूल्हा, बिना दुल्हन वापस लौटी बारात

घोड़ी चढ़ा तो तुझे...प्रेमी की धमकी से डरा दूल्हा, बिना दुल्हन वापस लौटी बारात

ग्रेटर नोएडा में एक दूल्हा प्रेमी की धमकी से इतना डर गया कि बिना दुल्हन के ही वापस लौट गया। पुलिस का कहना है कि दुल्हन ने प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार किया है।

घोड़ी चढ़ा तो तुझे...प्रेमी की धमकी से डरा दूल्हा, बिना दुल्हन वापस लौटी बारात
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाSun, 21 Apr 2024 07:59 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से जेवर कस्बे में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को चढ़त से पहले दुल्हन के प्रेमी ने गोली मारने की धमकी दे दी। इससे दूल्हा इतना डर गया कि वह बिना दुल्हन लिए बारात लेकर वापस लौट गया। पुलिस का कहना है कि दुल्हन ने प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार किया है। जेवर पुलिस के मुताबिक कस्बे में किराये पर रहने वाली विधवा महिला की बेटी की शुक्रवार को शादी थी। दिल्ली से दूल्हा बारात लेकर कस्बे में पहुंचा। बारात चढ़त की तैयारी चल रही थी। इस बीच दुल्हन का प्रेमी अपने कुछ साथियों के साथ बारातियों के बीच पहुंच गया। 

आरोपी प्रेमी ने बारातियों को धमकी दी कि यदि बारात की चढ़त हुई तो दूल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया। पुलिस और सामाजिक लोगों ने दुल्हन पक्ष के घर पहुंच कर दूल्हे से शादी करने के लिए कहा, लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद वह बिना दुल्हन लिए बारातियों के साथ वापस अपने घर दिल्ली लौट गया।

चंदा इकट्ठा कर किया था शादी का इंतजाम 

कस्बे के एक व्यापारी नेता ने समाजसेवियों के साथ मिलकर विधवा की बेटी की शादी के लिए इंतजाम किया था। मंदिर प्रांगण में बारातियों के खाने पीने की व्यवस्था की गई थी, लेकिन अचानक प्रेमी की हरकत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बारातियों के लिए बनाया गया खाना पास पड़ोस के लोगों को खिलवाया गया।

दुल्हन ने शादी से इनकार किया 

पुलिस का दावा है कि प्रेमी की धमकी से बारात वापस नहीं लौटी है, जबकि दुल्हन ने खुद दूल्हे के साथ शादी करने से इनकार किया। वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है। इसके लिए उसने यह नाटक किया। दुल्हन और उसके परिवार के लोग आरोपी प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई से भी इनकार कर रहे हैं। इसके चलते जांच कर पुलिस ने आरोप प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

जेवर के एसीपी सार्थक सेंगर ने कहा, 'दूल्हे को किसी ने धमकी नहीं दी है। दुल्हन अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। इसके लिए वह सुबह के समय ही प्रेमी के घर पहुंची और दूल्हे के साथ शादी से इनकार कर दिया।'

-, ,