ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में युवक को कार की बोनट पर 3 KM तक घसीटा, ड्राइवर को क्यों आया गुस्सा; VIDEO वायरल

गाजियाबाद में युवक को कार की बोनट पर 3 KM तक घसीटा, ड्राइवर को क्यों आया गुस्सा; VIDEO वायरल

कार ड्राइवर और पीड़ित के बीच गाड़ी टकराने के बाद विवाद हो गया था। गुस्से में कार चालक ने पीड़ित को करीब तीन किलोमीटर तक बोनट पर लटकाए रखा। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

गाजियाबाद में युवक को कार की बोनट पर 3 KM तक घसीटा, ड्राइवर को क्यों आया गुस्सा; VIDEO वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादSun, 25 Feb 2024 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक कार चालक एक शख्स को बोनट पर लटकाकर सड़क पर घुमाता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच गाड़ी टकराने के बाद विवाद हो गया था। गुस्से में कार चालक ने पीड़ित को करीब तीन किलोमीटर तक बोनट पर लटकाए रखा। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

तीन KM तक बोनट पर घसीटा
'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, कार चालक और पीड़ित के बीच गाड़ियों की टक्कर के बाद विवाद हो गया। गुस्से में आकर कार चालक पीड़ित को बोनट पर लटकाकर घसीटने लगा। आरोपी ने करीब तीन किलोमीटर तक उसे बोनट पर लटका कर सड़क पर घुमाया। कुछ लोगों ने कार चालक को रोका जिसके बाद पीड़ित को बोनट से नीचे उतारा गया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
युवक को कार से घसीटे जाने की घटना सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। वायरल हो रहे फुटेज में देखा जा सकता है कि युवक कार के सामने खड़ा है। अचानक ड्राइवर कार आगे बढ़ा देता है जिससे युवक बोनट पर लटक जाता है। इसके बाद चालक तेजी से कार को आगे बढ़ाने लगता है। बताया जा रहा है कि वह तीन किलोमीटर तक युवक को घसीटा। 

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक ने गाजियाबाद के कौशांबी थाने में आरोपी कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की कार बरामद कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। इस खौफनाक वारदात की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। 

यह भी जानिए:
कुछ महीने पहले गाजियाबाद का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक कार की बोनट पर खड़ा होकर डांस कर रहा था। वहीं एक और वीडियो भी सामने आया था जिसमें एक सिपाही गलत दिशा में कार दौड़ाने लगा। इससे उसकी कार एक दूसरी कार से टकरा गई। दूसरी कार की स्पीड कम थी जिससे हादसा टल गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें