ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRछोटे भाई संग था शादीशुदा सहेली का अवैध संबंध, बहन ने विरोध किया तो प्रेमिका ने चाकू से काट दिया गला

छोटे भाई संग था शादीशुदा सहेली का अवैध संबंध, बहन ने विरोध किया तो प्रेमिका ने चाकू से काट दिया गला

पुलिस की मानें तो शुक्रवार शाम योगिता नामक युवती सरिता के घर पहुंची, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद में योगिता ने सरिता पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से उसका गला रेत दिया।

छोटे भाई संग था शादीशुदा सहेली का अवैध संबंध, बहन ने विरोध किया तो प्रेमिका ने चाकू से काट दिया गला
Praveen Sharma​​​​​​​गाजियाबाद। लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Jun 2023 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में एक शादीशुदा महिला ने अपनी ही 30 वर्षीय सहेली का चाकू से गला रेत दिया। घायल महिला के बच्चों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी महिला मौके से फरार हो गई। हमले के बाद गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को इस मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला पीड़िता के छोटे भाई की प्रेमिका है।

कविनगर थाना पुलिस के अनुसार, आरोपी 32 वर्षीय योगिता पहले से ही शादीशुदा है। उसका और पीड़िता के छोटे भाई के बीच अफेयर चल रहा था। जब पीड़ित महिला सरिता को अपने छोटे भाई यश और योगिता के अफेयर का पता चला तो उसने योगिता से तुरंत इस रिश्ते को खत्म करने को कहा। सरिता यश और योगिता के संबंधों का विरोध करती थी। उसके द्वारा विरोध करने के चलते ही गुस्से में आकर योगिता ने शुक्रवार को सरिता के घर जाकर चाकू से उसका गला रेत दिया।

मूलरूप से हापुड़ के गांव मतनौरा की रहने वाली सरिता राणा गोविंदपुरम के आई-ब्लॉक में पति सौरभ राणा और बच्चों के साथ रहती है। सौरभ एक निजी कंपनी में काम करते हैं। सरिता का भाई यश चौहान भी उनके साथ ही रहता है।

ढोल वाले ने दोस्ती कर लूटी कई लड़कियों की आबरू, 7 गांवों में दहशत

कविनगर के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि योगिता शुक्रवार शाम सरिता से मिलने उसके घर गई थी, तभी उनमें कहासुनी शुरू हो गई। घटना के वक्त सरिता का पति काम पर गया हुआ था और बच्चे बाहर खेल रहे थे।  एसीपी ने कहा, "सरिता ने योगिता से भविष्य में उसके छोटे भाई यश से नहीं मिलने के लिए कहा तो इस पर उनके बीच गरमागरम बहस शुरू हो गई जो बाद में लड़ाई में बदल गई। इस बीच, योगिता रसोई से चाकू निकाल लाई और सरिता का गला काट दिया। इसके बाद वह सरिता को लहूलुहान छोड़कर घर से भाग गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरिता द्वारा किसी तरह घर से बाहर आकर शोर मचाने के पड़ोसी उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले गए और उन्होंने पुलिस और उसके परिवार को सूचित किया। योगिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। एक पुलिस टीम उसके दिल्ली स्थित घर पर भी भेजी गई है।