DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : मायके जा रही महिला को लिफ्ट देकर लूटा, फिर चलती कार से फेंका

लूट का शिकार बनीं प्रतिमा दीक्षित

गाजियाबाद के मोहननगर चौराहे से देहरादून जाने के लिए कार में लिफ्ट देकर महिला को लूटकर फेंकने का मामला सामने आया है। महिला वसुंधरा की रहने वाली है। वह 8 वर्षीय बेटे के साथ देहरादून अपने मायके जा रही थी। 

पीड़ित महिला का कहना है कि लुटेरों में एक महिला भी शामिल थी। दो थानों तथा एक पुलिस चौकी पर चक्कर लगाने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं की है। 

वसुंधरा सेक्टर-5 में रहने वाली प्रतिमा दीक्षित शनिवार सुबह 7 बजे अपने 8 वर्षीय पुत्र यर्जु दीक्षित के साथ देहरादून जाने के लिए मोहननगर चौराहे पहुंची। प्रतिमा के मुताबिक, चौराहे पर एक कार में देहरादून जाने के लिए उन्होंने लिफ्ट ली। कार में ड्राइवर के अलावा एक महिला भी बैठी हुई थी। राजनगर एक्सटेंशन चौराहे के पास महिला से कार में कार चालक और महिला ने जबरन रुपये छीन लिए और गहने उतरवा लिए। महिला ने जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद एक्सटेंशन चौराहे के पास महिला को बच्चे समेत कार से फेंकने के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया। 

10 दिन बाद HCL का अपहृत इंजीनियर बरामद, फिरौती में मांगे थे 15 लाख

पीड़ित महिला ने राहगीर से मदद मांगी तो उन्हें बताया गया कि मामला मुरादनगर थानाक्षेत्र का है इसलिए वह मुरादनगर जाकर अपनी शिकायत दर्ज करा दें। महिला मुरादनगर थाने पहुंची तो मामला मोहननगर चौकी का बताकर उसे वापस भेज दिया गया। इसके बाद महिला मोहननगर चौकी पहुंची तो उन्हें साहिबाबाद थाने भेज दिया गया। साहिबाबाद थाने में महिला को बताया गया कि मामला सिहानी गेट थाने का है। 

पीड़ित महिला का कहना है कि बदमाशों ने उनसे 7 हजार रुपये और चेन, दो अंगूठी तथा दो कड़े छीने हैं। इस संबंध में सीओ आरके मिश्रा का कहना है कि पुलिस अभी जांच कर रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghaziabad: woman robbed by giving lift thrown by moving car