ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमारूति वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में बच्चे व महिला समेत चार की मौत

मारूति वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में बच्चे व महिला समेत चार की मौत

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर मारूति वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर। वैन में सवार बच्चे व महिला समेत चार की मौत। गंभीर रूप से घायल एक बच्ची को अस्पताल में भर्ती

मारूति वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में बच्चे व महिला समेत चार की मौत
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,गाजियाबादThu, 18 Aug 2022 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार दोपहर मेर ठ की तरफ से आ रही ईको वैन सड़क पर खड़े अज्ञात वाहन में घुस गई। हादसे में हरियाणा के पुता-पुत्र व दंपती की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।  बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मसूरी एसएचओ रविंद्र चंद पंत ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब एक बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक ईको वैन मेरठ से दिल्ली की तरफ आ रही थी। मसूरी थानाक्षेत्र में कुशलिया पुल के पास पहुंचते ही वैन सड़क पर खड़े अज्ञात वाहन में घुस गई। हादसे के बाद वैन में सवार लोगों में वैन में सवार लोगों में चीखपुकार मच गई। राहगीरों ने जैसे-तैसे वैन सवार लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक एक महिला-पुरूष की मौके पर मौत हो चुकी थी। गंभीर रुप से घायल पिता-पुत्र व एक बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया। एसएचओ ने बताया कि मृतकों की पहचान थाना सांपला, रोहतक के गांव कंसाल निवासी सुमित (34) और उनके बेटे यगित (7) तथा थाना पलवल हरियाणा के गांव कोंडेल निवासी तेजपाल (48) और उनकी पत्नी बबली (40) के रुप में हुई है। सुमित की बेटी निकिता (10) अस्पताल में भर्ती है, जिसकी हाल नाजुक बनी हुई है। एसएचओ ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हादसे का सबब बनने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें