DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : थाने पहुंचीं दो लड़कियां बोलीं- हम पति-पत्नी, सुरक्षा दीजिए

दो लड़कियां अपने आपको को पति-पत्नी बताकर थाने में सुरक्षा मांगने पहुंच गईं। उन्होंने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया है। दोनों युवतियां डेढ़ महीने पहले शामली से भागकर आई थीं।

सिहानी गेट थाने में मंगलवार को पहुंचीं दो युवतियों ने पुलिस से उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने कहा कि वह पति-पत्नी हैं और अपने घर से चली आई हैं। अब उनके घर वाले उनके रिश्ते को लेकर पीछे पड़ गए हैं। इससे उनकी जान को खतरा है। लड़कियों ने कहा कि वह इस समय सिहानी गेट थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में छिपकर किराये पर रह रहीं हैं। प्रभारी निरीक्षक ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

प्रेम में पड़कर दो युवतियां घर से हुईं फरार : प्रेम में पड़कर दो युवतियां घर छोड़कर फरार हो गईं। अपने आपको को दूसरी युवती का पति बताने वाली युवती घर से 25 हजार रुपये और दादी की सोने की चेन ले गई है। परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर युवती की बरामदी की गुहार लगाई है। गाजियाबाद निवासी युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि फरवरी 2018 में सिकंदराबाद की एक युवती उनके घर किराये पर रहने आई थी। वह उनकी बेटी के साथ कोचिंग कर रही थी। इसी दौरान दोनों युवतियों में प्रेम हो गया और दोनों एक साथ रहने लगीं। घर वालों को जब इसकी भनक लगी तो युवती से कमरा खाली करा लिया। इसके बाद भी दोनों कोचिंग में मिलती रहीं। वहीं सिकंदराबाद में दूसरी युवती के परिजनों ने भी गुमशुदगी दर्ज कराई है।

एक हफ्ते से लापता युवती शादी कर वापस लौटी

मुरादनगर (सं.) | एक कॉलोनी से अपह्रत हुई युवती अपने प्रेमी के साथ शादी कर मंगलवार सुबह थाने पहुंच गई। युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। युवती के परिजनों ने प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा रखा है। 

एक कॉलोनी के एक व्यक्ति की 19 वर्षीय बेटी बाजार से सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने कॉलोनी के ही एक युवक सहित छह लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मंगलवार सुबह युवती प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई। युवती ने थानाप्रभारी को बताया कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। युवती ने बताया कि उन दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली है। थानाप्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि युवती का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे। 

घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ : एक गांव में मंगलवार सुबह घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। युवती के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। 

तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, एक महीने पहले हुई थी शादी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghaziabad: two girls arrived police station for demand Protection said we both husband and wife