ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदशहरा पर गाजियाबाद के इन रास्तों पर लग सकता है जाम, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

दशहरा पर गाजियाबाद के इन रास्तों पर लग सकता है जाम, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

गाजियाबाद शहर के कई स्थानों पर लोगों को शुक्रवार को दशहरा-दुर्गा मूर्ति विसर्जन के चलते ट्रैफिक जाम की समस्या झेलनी पड़ सकती है। लोगों को जाम की समस्या से बचाने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस...

दशहरा पर गाजियाबाद के इन रास्तों पर लग सकता है जाम, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
गाजियाबाद । लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Oct 2018 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद शहर के कई स्थानों पर लोगों को शुक्रवार को दशहरा-दुर्गा मूर्ति विसर्जन के चलते ट्रैफिक जाम की समस्या झेलनी पड़ सकती है। लोगों को जाम की समस्या से बचाने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इस दौरान पर जहां कुछ मार्गों को बंद रखने का निर्णय लिया है। वहीं, कुछ मार्गों पर रूट डायवर्ट रहेगा।

दिनांक 19/10/2018 को दोपहर 03 बजे से सुल्लामल रामलीला कमेटी मैदान घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में विजयादशमी में होने वाली भीड़ के दृष्टिगत डायवर्जन निम्नवत किया गया है।

-1. लाल कुआं से मोहननगर जाने वाले सभी भारी वाहन साजन मोड़ से वाया हापुड़ चुंगी, एएलटी होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे। छोटे वाहन चौधरी मोड़ रेलवे कट से वाया पुराना बस अड्डा हापुड़ तिराहा होकर गंतव्य को जा सकेंगे। कोई भी वाहन हापुड़ तिराहे से और चौधरी मोड़ रेलवे कट से घंटाघर की तरफ नहीं जा सकेंगे।

-2. मोहननगर से घंटाघर, लाल कुआं, पुराना बस अड्डा जाने वाले भारी वाहन मेरठ तिराहा से वाया एएलटी, हापुड़ चुंगी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। छोटे वाहन हापुड़ तिराहे से पुराना बस अड्डा होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। हापुड़ तिराहा और फ्लाईओवर पुल से घण्टाघर की तरफ कोई भी वाहन
 आगे नहीं जा सकेंगे।

-3. हापुड़ चुंगी से कोई भी भारी वाहन हापुड़ तिराहे की तरफ नहीं जा सकेंगे। सभी वाहन वाया एएलटी होकर जा सकेंगे। गाजियाबाद यातायात पुलिस ने लोगों को परेशानी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का चयन करने की सलाह दी है।

दशहरा और दुर्गा मूर्ति विसर्जन पर जाम के आसार, इन मार्गों से बचें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें