ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRछठ पूजा : जाम से बचने को गाजियाबाद में कल इन रास्तों पर जाने से बचें

छठ पूजा : जाम से बचने को गाजियाबाद में कल इन रास्तों पर जाने से बचें

भगवान सूर्य की उपासना के महापर्व छठ पर नदियों के घाटों पर उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जाम से बचाने के लिए सोमवार को ट्रैफिक एडवाइजरी की है। जानकारी के अनुसार,...

छठ पूजा : जाम से बचने को गाजियाबाद में कल इन रास्तों पर जाने से बचें
गाजियाबाद। लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Nov 2018 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवान सूर्य की उपासना के महापर्व छठ पर नदियों के घाटों पर उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जाम से बचाने के लिए सोमवार को ट्रैफिक एडवाइजरी की है।

जानकारी के अनुसार, भगवान भाष्कर को समर्पित लोक छठ पर्व का आयोजन अर्थला के हिंडन तट पर किया जाता है, जहां लोगों की भारी भीड़ जुटती है। इसे देखते हुए दिनांक 13/11/2018 को दोपहर 12 बजे से 14/11/2018 प्रातः 10 बजे तक निम्नवत ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है।

मेरठ तिराहा से हिंटन बैराज होकर इंदिरापुरम जाने वाले वाहन सीधे मोहननगर होकर जा सकेंगे। वहीं हिंडन बेराज पर वाहन नही चल सकेंगे। इंदिरापुरम से हिंडन की तरफ आने वाले वाहन रेलवे अंडरपास से आगे नहीं आ सकेंगे। अस्तु वैकल्पिक मार्ग वाया वसुंधरा मोहननगर या नई लिंक रोड पर जा सकेंगे। 

भीड़ को देखते हुए भारी वाहनों का डायवर्जन आवश्यकतानुसार करहैड़ा कट से नागद्वार एवं एएलटी चौराहे से भी किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि इस दौरान व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करते हुए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। इसके साथ ही लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की भी अपील गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें