DA Image
24 सितम्बर, 2020|6:44|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को मारी टक्कर, मौत

accident

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मुरादनगर के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान दीपक (20), करमवीर (19) और प्रियांशु (17) के रूप में हुई। तीनों गाजियाबाद के रहने वाले थे।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीनों दिल्ली पुलिस की आगामी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और शारीरिक परीक्षण के लिए रोजाना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ लगाने जाते थे। उन्होंने कहा कि रविवार शाम को अभ्यास के बाद दीपक और करमवीर प्रियांशु को एक्सप्रेस-वे से कुछ ही दूर स्थित उसके गांव बसंतपुर सैंथली मोटरसाइकिल से छोड़ने जा रहे थे।

इसी दौरान फोन कॉल आने पर तीनों सड़क के बाईं तरफ रुक गए और इसी बीच एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस तीनों को पास के अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बाद में कार चलाने वाले शौर्य और उसके दोस्तों लक्ष्य और मधुर को पकड़ लिया। तीनों गाजियाबाद के पटेल नगर के रहने वाले हैं। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ghaziabad: Three boys died after speeding car hit them on Eastern Peripheral Expressway