DA Image
22 अक्तूबर, 2020|7:13|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद : 40 दिन पीछा करने के बाद पुलिस ने किया चोरों का एनकाउंटर

                               40

दो महीने पहले शास्त्री नगर में एक साथ 14 दुकानों के ताले तोड़ कर एक करोड़ रुपये से अधिक की चोरी को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया। कार सवार बदमाशों का एनकाउंटर गुरुवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ। उस समय यह बदमाश किसी अन्य वारदात के लिए रैकी कर वापस लौट रहे थे। इन बदमाशों का 40 दिन से पुलिस पीछा कर रही थी। लेकिन हर बार बदमाश पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल हो जाते थे।

हरियाणा के रहने वाले इन बदमाशों के खिलाफ घर और दुकानों में चोरी के अलावा दिल्ली एनसीआर में एटीएम काटने के भी कई मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों की उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी। बदमाशों की पहचान धौंज फरीदाबाद के रहने वाले कमरुद्दीन पुत्र सुलेमान, हथीन पलवल के रहने वाले कल्लू उर्फ उस्मान पुत्र शुभान और रोजका मेव नूंह के रहने वाले शहरुन पुत्र इलियास के रूप में हुई है। पुलिस एनकाउंटर के दौरान इनमें से कमरुद्दीन और शहरुन को गोली लगी है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूछताछ में इन बदमाशों ने शास्त्री नगर में चोरियों के अलावा इंदिरापुरम और नोएडा एक्सप्रेस वे पर एटीएम काटने की वारदात कबूल की है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 40 हजार की नकदी, वारदात में इस्तेमाल हुई कार, गैस कटर, गैस सिलेंडर, तीन देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस, काला स्प्रे आदि बरामद किया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास काफी लंबा मिला है। फिलहाल पुलिस इसका सत्यापन कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ghaziabad: Police encounter thieves after 40 days of chase