ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने किया बड़ा फेरबदल, 24 चौकी प्रभारियों समेत 47 दरोगाओं के तबादले

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने किया बड़ा फेरबदल, 24 चौकी प्रभारियों समेत 47 दरोगाओं के तबादले

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने 24 चौकी प्रभारियों समेत 47 दरोगा के तबादले कर दिए हैं। कमिश्नर के पीआरओ और वाचक भी बदले गए है। कमिश्नरी बनने के बाद इतनी बड़ी संख्या में पहली बार तबादला लिस्ट जारी हुई है।

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर ने किया बड़ा फेरबदल, 24 चौकी प्रभारियों समेत 47 दरोगाओं के तबादले
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानMon, 05 Dec 2022 06:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर ने 24 चौकी प्रभारियों समेत 47 दरोगा के तबादले कर दिए हैं। कमिश्नर के पीआरओ और वाचक भी बदले गए है। कमिश्नरी बनने के बाद इतनी बड़ी संख्या में पहली बार तबादला लिस्ट जारी हुई है।

विनीत कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन से प्रभारी स्वाट टीम, विनय प्रकाश सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ, बृजेश कुशवाहा को अपराध शाखा से प्रभारी सर्विलांस सेल, जयवीर सिंह को थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक से चौकी प्रभारी बहरामपुर, प्रभाकर सिंह को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी मोरटा, सुनित कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी सिहानी चुंगी, कर्मवीर सिंह को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी नंदग्राम, रामवीर सिंह के पुलिस लाइस से चौकी प्रभारी शिप्रासन सिटी, अजयवीर सिंह को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी लौधीचौक, योगेश कुमार को थाना कौशांबी से चौकी प्रभारी शालीमार गार्डन, राजेंद्र सिंह को थाना साहिबाबाद से चौकी प्रभारी शनि चौक, अशोक कुमार को थाना मुरादनगर से चौकी प्रभारी आईटीएस, गिर्राज सिंह के थाना भोजपुर से चौकी प्रभारी चुडियाला, प्रवेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी सहाबनगर, ध्रुव नरायाण सिंह को पुलिस लाइन से साइबर सेल भेजा गया है।

ये भी इधर से उधर : भानू प्रकाश को चौकी प्रभारी कस्बा थाना मसूरी से थाना मसूरी, अमित कुमार को थाना मसूरी से चौकी प्रभारी कस्बा थाना मसूरी, अजय चौहान को पुलिस लाइन से लोनी बार्डर थाना, संजीव कुमार को चौकी प्रभारी इंदिरापुरी थाना लोनी बार्डर , शीलचंद को थाना लोनी बार्डर से चौकी प्रभारी लालबाग, रणधीर सिंह को चौकी प्रभारी लालबाग से थाना लोनी बार्डर, ओमवीर सिंह को खन्ना नगर से थाना लोनी, वीनेन्द्र कुमीर को थाना लोनी से खन्ना नगर, संदीप सिंह को चौकी प्रभारी पुस्ता से थाना ट्रोनिका सिटी, मुन्नालाल सागर को चौकी प्रभारी पुस्ता थाना बनाया गया है।

क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना के SHO भी बदले

यतेंद्र यादव को थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक से पीआरओ- पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम, मनीष शर्मा को हिंडन एयरपोर्ट सुरक्षा से पीआरओ पुलिस आयुक्त गाजियाबाद, पवेंद्र सिंह चौहान को पुलिस लाइन से वाचक पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम, सचिन कुमार को थाना मोदीनगर से सोशल मीडिया सेल, नरेंद्र कुमार को कस्बा थाना लोनी से स्वाट प्रभारी पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम, रामपाल सिंह को थाना लोनी से चौकी प्रभारी कस्बा थाना लोनी, अनुज कुमार को रावली से थाना मुरादनगर, संतोष कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी रावली बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें