DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार दिन बाद भी बच्चे के हत्यारे का सुराग नहीं लगा सकी गाजियाबाद पुलिस

ghaziabad police

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को रावली गांव के जंगलों में मिले बच्चे के शव के मामले में पुलिस चार दिन बाद भी हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है। हालांकि, सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। साथ ही मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की गई है कि कहीं उनकी किसी के साथ पारिवारिक दुश्मनी तो नहीं थी। 

थाना प्रभारी मुरादनगर लक्षेंद्र सिंह ने बताया कि मामले के जल्द खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था, जो निरंतर इस मामले पर काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि घटना की विभिन्न बिदुंओं से जांच की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ट्विंकल (9) पुत्र प्रदीप निवासी रावली संदिग्ध परिस्तिथियों में घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने उसे काफी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

शनिवार सुबह बच्चे का शव गांव के जंगलों में पड़ा मिला। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान थे। जिसकी सूचना गांव के लोगों ने मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ghaziabad Police can not find any clue of child killer after four days