ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबच्चों संग गंदी बात सिखाने वाली 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, वायरल हो रहा वीडियो

बच्चों संग गंदी बात सिखाने वाली 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, वायरल हो रहा वीडियो

कुंवारी बेगम नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाली शिखा मैत्रैय को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छोटे बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने की सीख देते हुए वीडियो हुआ था वायरल। पुलिस ने दर्ज किया था केस।

बच्चों संग गंदी बात सिखाने वाली 'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, वायरल हो रहा वीडियो
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादThu, 13 Jun 2024 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंवारी बेगम नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाली शिखा मैत्रैय को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।छोटे बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने की सीख देते हुए उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद शिखा को खुद के फंसने की आशंका हो गई थी और इस वजह से उसने अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स को डिलीट करके बचने की कोशिश भी की।

कौशांबी थाने में बुधवार को दीपिका नारायण नाम की एक सामाजिक कार्यकर्ता ने शिखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने ट्विटर के जरिए भी गाजियाबाद पुलिस के पास वह विवादित वीडियो भेजा था और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी। ट्विटर पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सख्त ऐक्शन की मांग कर रहे हैं। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग से भी हस्तक्षेप की मांग सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे थे। 

गुरुवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने शिखा को हापुड़ रोड इंद्रगढ़ी से गिरफ्तार किया जोकि मसूरी थाना क्षेत्र में है। पुलिस पुख्ता सूचना के आधार पर उसके आवास पर पहुंची और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। आरोपी की गिरफ्तारी के समय उसका कंप्यूटर और मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस कंप्यूटर और सोशल मीडिया चैनल्स को खंगालने में भी जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि क्या वह इससे पहले भी अश्लील सामग्री परोसती रही है।

शिखा 'कुंवारी बेगम' नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती थी। फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी शिखा खुद को एक गेमर बताती थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि वह पहले भी अपने वीडियोज में अश्लील बातें करती रही है।