ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में जमानत मिलने के बाद घर से गायब हुए आरोपी

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में जमानत मिलने के बाद घर से गायब हुए आरोपी

गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रवेश गुर्जर के अलावा कल्लू उर्फ अभय व आदिल जमानत पर छूटकर आ गए हैं। दोनों अपने घरों से गायब...

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में जमानत मिलने के बाद घर से गायब हुए आरोपी
लोनी | संवाददाताFri, 18 Jun 2021 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रवेश गुर्जर के अलावा कल्लू उर्फ अभय व आदिल जमानत पर छूटकर आ गए हैं। दोनों अपने घरों से गायब हैं, जबकि उमेद पहलवान के घर भी कोई नहीं है।

गुरुवार दोपहर हिंदुस्तान की टीम राम विहार कॉलोनी स्थित प्रवेश गुर्जर के घर उसके परिजनों का पक्ष जानने के लिए पहुंची तो वहां ताला लटका मिला। आसपास के लोगों ने बताया कि यह घर बुधवार सुबह से ही बंद है। दोपहर करीब दो बजे टीम आदिल के घर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिला, उसके पिता सलीम पहलवान ने बताया कि क्षेत्र में सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखना प्राथमिकता है। बुजुर्ग के साथ मारपीट करना गलत था। आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए।

इस मामले में नामजद किए गए उमेद पहलवान के घर भी कोई नहीं मिला। उनके घर के दरवाजे अंदर से बंद थे और खटखटाने पर किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। कल्लू उर्फ अभय गुर्जर का संगम विहार कॉलोनी में मकान है, लेकिन उसके घर पर भी ताला बंद मिला। उनके चाचा विनोद नागर ने बताया कि उनका एक मकान राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद में भी है। कल्लू की जमानत के बाद समस्त परिवार वहीं चला गया है।

इस मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए इंतजार व बौना के परिजनों ने भी इस मामले में कोई बयान देने से साफ इनकार कर दिया। शाम चार बजे घर में महिलाओं के अलावा कोई नहीं था।

प्रवेश को पीसीआर पर लाएगी पुलिस : पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मुताबिक मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा। उससे अभी काफी पूछताछ की जानी बाकी है। आरोपी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह विधायक लिखी गाड़ी के पास खड़ा है और कमर में पिस्टल रखा है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से यह पिस्टल भी बरामद करने का प्रयास करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें