ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRप्रेमिका का चाकू से गला रेतने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार, पुलिस के सामने बोला- वो बार-बार शादी से करती थी इनकार

प्रेमिका का चाकू से गला रेतने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार, पुलिस के सामने बोला- वो बार-बार शादी से करती थी इनकार

-विजयनगर क्षेत्र में रविवार रात हुई थी घटना, हत्या के इरादे से छात्रा को लेकर गया था युवक -पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, दिल्ली के अस्पताल में छात्रा का हुआ ऑपरेशन, हालत स्थिर

प्रेमिका का चाकू से गला रेतने वाला सनकी आशिक गिरफ्तार, पुलिस के सामने बोला- वो बार-बार शादी से करती थी इनकार
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तान Tue, 31 May 2022 04:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद विजयनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात कथित तौर पर अपनी प्रेमिका का गला रेतने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि शादी से इनकार करने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया था। उधर, अस्पताल में भर्ती छात्रा का ऑपरेशन हो गया है। हालांकि, अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, विजयनगर सेक्टर-9 के एल ब्लॉक में रहने वाली 12वीं क्लास की छात्रा और कॉलोनी के ही रहने वाले मयंक पंडित के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात मयंक ने छात्रा को विजयनगर सेक्टर-नौ स्थित रेलवे सैन कॉलोनी में एक खाली फ्लैट में बुलाया था। वहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। इसके बाद युवक ने चाकू से पहले तो लड़की की कलाई की नस काट दी और फिर उसका गला रेत डाला था। छात्रा के बुरी तरह लहूलुहान होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था।

उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल के बाद घायल छात्रा को जिला अस्पताल लेकर गई थी। हालत गंभीर होने के चलते छात्रा को दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया गया।

विजयनगर एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि मयंक पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया है कि वह छात्रा से शादी करना चाहता था, लेकिन वह अभी शादी करने से इनकार कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। बात इस कदर बढ़ गई थी कि मयंक को गुस्सा आ गया था और उसने चाकू से छात्रा गला रेत दिया।

छात्रा को मौत के घाट उतारने का था मकसद

पुलिस ने बताया कि मयंक पंडित छात्रा से जल्दी से जल्दी शादी करना चाहता था। इसको लेकर उसका कई बार छात्रा से झगड़ा भी हुआ था। अगर इस बार शादी से इनकार किया तो वह छात्रा को मौत के घाट उतार देगा, मन में यह बात ठानकर ही वह चाकू लेकर गया था। छात्रा ने जैसे ही शादी से इनकार किया, मयंक ने चाकू निकालकर पहले उसकी कलाई और फिर उसका गला रेत डाला। 

epaper