ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRयुवक ने थाने में 'गैंगस्टर' के गाने पर रील बनाकर की वायरल, अफसरों ने मसूरी पुलिस को लगाई फटकार, देखें VIDEO

युवक ने थाने में 'गैंगस्टर' के गाने पर रील बनाकर की वायरल, अफसरों ने मसूरी पुलिस को लगाई फटकार, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ। दस सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक मसूरी थाने के कार्यालय की तरफ से एसएचओ के कार्यालय की तरफ आ रहा है। गैंगस्टर के गाने पर युवक ने वीडियो बनाया है।

युवक ने थाने में 'गैंगस्टर' के गाने पर रील बनाकर की वायरल, अफसरों ने मसूरी पुलिस को लगाई फटकार, देखें VIDEO
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानFri, 05 Aug 2022 06:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में नियम-कानूनों को ताक पर रखने के मामले अक्सर सामने आते हैं, लेकिन पहली बार ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें युवक ने थाने में ही बदमाशी की रील बना डाली। मामला गाजियाबाद के मसूरी थाने का है, जिसमें एक युवक ने गैंगस्टर के गाने पर रील बनाई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फजीहत होने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। दस सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक मसूरी थाने के कार्यालय की तरफ से एसएचओ के कार्यालय की तरफ आ रहा है। युवक ने गैंगस्टर के गाने पर वीडियो बनाई है। वह फिल्मी अंदाज में हाथ को इस तरह हवा में लहरा रहा है, जिस तरह हथियार लहराते हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। 

सोशल मीडिया पर फजीहत होती देख पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने देर शाम आरोपी को ट्रेस कर लिया, जिसकी पहचान आकाश पंडित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो में दिख रहा है कि यह युवक जिस वक्त थाने में बदमाशी की रील बना रहा था, उस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी अपनी स्कूटी निकाल रही थी। अधिकारियों ने इसको लेकर मसूरी पुलिस को फटकार लगाई है। 

वहीं, पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर आरोपी युवक अपनी गलती मानते हुए हवालात के अंदर ऊठक-बैठक करता दिखा। उसने फिर कभी ऐसी गलती नहीं करने की बात कही।

epaper