ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचलती कार की छत पर कर रहे थे डांस, पुलिस ने पकड़ा तो निकल गई हेकड़ी, फिर थाने में कान पकड़कर की ऊठक-बैठक, देखें VIDEO

चलती कार की छत पर कर रहे थे डांस, पुलिस ने पकड़ा तो निकल गई हेकड़ी, फिर थाने में कान पकड़कर की ऊठक-बैठक, देखें VIDEO

मेरठ एक्सप्रेस-वे पर चलती कार की छत पर डांस करने वाले युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

चलती कार की छत पर कर रहे थे डांस, पुलिस ने पकड़ा तो निकल गई हेकड़ी, फिर थाने में कान पकड़कर की ऊठक-बैठक, देखें VIDEO
गाजियाबाद | हिन्दुस्तानSun, 03 Apr 2022 12:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चलती कार की छत पर डांस करने वाले युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बनाया गया बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कार का 20 हजार रुपये का चालान काटकर कार को सीज भी कर दिया गया है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने यह सभी कान पकड़कर अपनी गलती मानते हुए थाने में ऊठक-बैठक करने लगे। 

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चलती कार की छत पर डांस करने वाले युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बनाया गया बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद कविनगर पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कार का 20 हजार रुपये का चालान काटकर कार को सीज भी कर दिया गया है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने यह सभी कान पकड़कर अपनी गलती मानते हुए थाने में ऊठक-बैठक करने लगे। 

कविनगर थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि यह घटना एक अप्रैल की है। इस मामले में पांच युवकों को पकड़ा गया है। सभी बम्हैटा गांव के रहने वाले हैं और ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। युवकों ने कान पकड़कर माफी मांगते हुए आगे ऐसा नहीं करने की बात कही। पुलिस के अनुसार, एक युवक का जन्मदिन होने के कारण इनमें से एक अपने फूफा की कार मांगकर लाया था।

बर्थडे पार्टी के दौरान शराब पीने के बाद वह चलती कार की छत पर चढ़कर डांस कर रहे थे। उनकी इस हरकत का वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर पुलिस से इसकी शिकायत की। इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने उनका 20 हजार रुपये का चालान किया था। 

भोजपुर के लोगों का टोल देने से इनकार

गाजियाबाद। भोजपुर ब्लॉक के कई गांव से ग्रामीण शनिवार को भोजपुर स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) के टोल बूथ पहुंचे। उन्होंने भोजपुर टोल से सटे सभी गांवों के लोगों से टोल नहीं लेने की मांग उठाई। ग्रामीणों ने सवाल उठाया कि क्या खेतों पर जाने के लिए भी टोल देना होगा। वह टोल प्रबंधक को रविवार तक का समय देकर लौट गए। इसके बाद धरना देने की चेतावनी दी है। ग्रामीणों ने दो टूक कहा कि स्थानीय लोग टोल नहीं देंगे। इस मांग को लेकर शनिवार दोपहर करीब दो बजे 20 से 25 किसान भोजपुर टोल बूथ पहुंचे। किसानों ने टोल प्रबंधक राजेश वर्मा के सामने पक्ष रखा। किसानों ने उन्हें बताया कि एक्सप्रेसवे के पास उनके खेत हैं। खेतों पर जाने के लिए टोल टैक्स लिया जा रहा है। लोगों का आसपास के गांवों में जाना रहता है। इसके लिए भी टोल टैक्स मांगा जा रहा है। किसानों ने सभी गांवों के लोगों से टैक्स नहीं लेने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर रविवार से टोल प्लाजा पर धरना देने की बात कही।

एनएचएआई के परियोजना निदेशक अरविंद कुमार ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर किसानों की टोल नहीं देने की मांग उचित नहीं है। एक्सप्रेसवे पर 90 अंडरपास और सर्विस रोड बनाई है। किसान खेतों पर जाने के लिए इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। केवल हाईवे पर ही पास की सुविधा दी जाती है। किसान खेत पर जाने के लिए यदि एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल करते हैं तो इससे हादसे का डर रहता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें