ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में अपराधी ने हिरासत में पुलिसकर्मियों के साथ बनाई रील, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

गाजियाबाद में अपराधी ने हिरासत में पुलिसकर्मियों के साथ बनाई रील, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में नियम-कानूनों को ताक पर रखने के मामले अक्सर सामने आते हैं, लेकिन इस बार तो एक अपराधी ने गाजियाबाद पुलिस हिरासत में ही रील बना डाली।

गाजियाबाद में अपराधी ने हिरासत में पुलिसकर्मियों के साथ बनाई रील, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानFri, 08 Dec 2023 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक अपराधी द्वारा हिरासत में रहते हुए पुलिस कर्मियों संग रील बनाने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस ने इसका संज्ञान लेकर तुरंत वीडियो बनाने वाले युवक के वाहन को सीज कर दिया।

जानकारी के अनुासर, गाजियाबाद की खोड़ा थाना पुलिस ने 27 नवंबर को भीम यादव नाम के युवक को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया था। कोर्ट में पेशी से पहले पुलिस कर्मी आरोपी को मेडिकल के लिए गाजियाबाद के जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी लेकर पहुंचे थे। आरोप है कि वहां भीम यादव ने रास्ते में पुलिस की हिरासत में अपनी रील बनवाई और उसने खुद को वीआईपी के तौर पर पेश करने की कोशिश की। अब वीडियो वायरल होने पर अधिकारी जांच की बात कहे रहे हैं।

युवक ने थाने में 'गैंगस्टर' के गाने पर रील बनाकर की वायरल, देखें VIDEO

पुलिसकर्मियों के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले युवक के वाहन को खोड़ा पुलिस ने सीज कर दिया है। पुलिस हिरासत में रील बनाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ‘हिन्दुस्तान’इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

खोड़ा थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि भीम यादव को 27 नवंबर को शांति भंग की धारा में गिरफ्तार किया गया था। उसने किसी युवक के साथ कहासुनी और बदसलूकी की की थी। भीम यादव का वीडियो गाने के साथ रील के रूप में अपलोड हुआ। खोड़ा पुलिस का कहना है कि रील बनाने वाले युवक की कार को सीज कर मामले की जांच कराई जा रही है।

बता दें कि, इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बाहर अपराधियों द्वारा अलग-अलग तरह से रील बनाने के मामले सामने आ चुके हैं। इसी तरह के एक मामले में पिछले साल अगस्त महीने में गाजियाबाद के मसूरी थाने के अंदर एसएचओ रूम के सामने एक युवक ने गैंगस्टर के गाने पर रील बनाकर हड़कंप मचा दिया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फजीहत होने पर पुलिस ने आरोपी आकाश पंडित को हिरासत में ले लिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें