ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRGhaziabad Mass Suicide : गुलशन के फ्लैट की ओर जाने से भी डर रहे सोसाइटी के लोग

Ghaziabad Mass Suicide : गुलशन के फ्लैट की ओर जाने से भी डर रहे सोसाइटी के लोग

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में दिल्ली के जींस कारोबारी के परिवार के सदस्यों की मौत के बाद सोसाइटी एओए ने आठवें तल पर सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी है। इसी तल पर कारोबारी गुलशन वासुदेव रहते थे। पुलिस...

Ghaziabad Mass Suicide : गुलशन के फ्लैट की ओर जाने से भी डर रहे सोसाइटी के लोग
ट्रांस हिंडन | प्रमुख संवाददाता Fri, 06 Dec 2019 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में दिल्ली के जींस कारोबारी के परिवार के सदस्यों की मौत के बाद सोसाइटी एओए ने आठवें तल पर सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी है। इसी तल पर कारोबारी गुलशन वासुदेव रहते थे। पुलिस ने उनके किराए के फ्लैट पर जांच के लिए ताला लगाया हुआ है। इस सोसाइटी के लोगों में दहशत है, जिससे उस फ्लैट की ओर जाने से कतरा रहे हैं। इसके साथ ही बच्चे भी इस फ्लैट के आसपास खेलने नहीं जा रहे हैं। दूसरी ओर, गुलशन के साढ़ू की मां को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

वहीं, घटना के बाद से सोसाइटी में पुलिस, मीडिया व अन्य लोगों की काफी आवाजाही बढ़ गई है। पुलिस व मीडिया की आड़ में कोई गलत व्यक्ति सोसाइटी में न प्रवेश कर जाए, इसके लिए एओए सतर्क हो गई है। एओए ने आठवें तल पर एक सुरक्षाकर्मी की तैनाती कर दी है। एहतियातन सुरक्षाकर्मियों को सतर्क कर दिया है। सोसाइटी खासकर उस फ्लैट के आसपास जाने वाले लोगों से पूछताछ व उनका विवरण लेकर प्रवेश दिया जा रहा है। ऐसे लोगों को वहां तक पहुंचाने और लाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है। दूसरी ओर, इस मामले में गुलशन के साढू राकेश वर्मा और उसकी मां फूला देवी के खिलाफ इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

जाल तो बच सकती थीं तीन लोगों की जान : सोसाइटी में इन दिनों रंगाई-पुताई का काम चल रहा है। काम वाले स्थान पर सुरक्षा जाल लगा है। कारोबारी गुलशन ने संजना और परमीना के साथ अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या की उस टावर के नीचे जाल नहीं लगा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि इस टावर पर काम चलने पर जाल लगा होता। ऐसा होने पर हो सकता है कि गुलशन तथा दोनों महिलाएं कूदने पर घायल होते उनकी जान नहीं जाती।

आज अस्थियां चुनेंगे

गुलशन वासुदेव, परमीना, कृतिका व रितिक का यहां हिंडन श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार हुआ है। परिवार के लोग इस हादसे से पूरी तरह से टूट चुके हैं। शुक्रवार सुबह परिजन हिंडन श्मशान घाट पहुंचेगे और सभी की अस्थियों को ले जाएंगे। गुलशन के भाई विपिन ने बताया है कि अस्थियों का विसर्जन कहां पर किया जाएगा, यह अभी तय नहीं हुआ है।

''जांच के लिए फ्लैट को कब्जे में रखा गया है। फरार महिला फूला देवी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।'' -केशव कुमार, एएसपी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें