ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRप्रेमी संग लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला ने अपने पार्टनर का कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दर्ज की FIR

प्रेमी संग लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला ने अपने पार्टनर का कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दर्ज की FIR

गाजियाबाद में लिव-इन में रह रही एक महिला द्वारा कथित तौर पर अपने प्रेमी पर खौलता हुआ पानी डालने का मामला सामने आया है। इस संबंध में युवक के पिता ने महिला के खिलाफ खोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रेमी संग लिव इन में रह रही शादीशुदा महिला ने अपने पार्टनर का कर दिया ऐसा हाल, पुलिस ने दर्ज की FIR
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानSat, 15 Jul 2023 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में लिव-इन रिलेशन में रह रही एक शादीशुदा महिला द्वारा कथित तौर पर अपने प्रेमी पर खौलता हुआ पानी डालने का मामला सामने आया है। इस संबंध में युवक के पिता ने महिला के खिलाफ खोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

जानकारी के अनुसार, खोड़ा के आजाद विहार में रहने वाले पीड़ित युवक के पिता ने बेटे की लिव-इन पार्टनर पर खौलता पानी ड़ालकर जलाने का आरोप लगाया है। पिता द्वारा इस संबंध में पुलिस को शिकायत देकर आरोपी महिला को नामजद कराते हुए खोड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सीतापुर जनपद निवासी विजय कुमार ने बताया कि उनका बड़ा बेटा रोहित नोएडा सेक्टर-62 की एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता है। रोहित पिछले छह साल से खोड़ा के ही आजाद विहार में एक महिला कविता (काल्पनिक नाम) के साथ रह रहा था।

उनका आरोप है कि उक्त महिला पहले से शादीशुदा है, इसके बावजूद वह उनके बेटे के साथ लिव-इन में रह रही थी। 9 जुलाई को वह अपने छोटे बेटे के पास खोड़ा में आए हुए थे। सुबह आठ बजे बड़े बेटे रोहित ने फोन कर बताया कि उसकी लिव-इन पार्टनर कविता ने उसके ऊपर खौलता हुआ गर्म पानी डाल दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से जल गया है। जानकारी मिलते ही तुरंत बेटे के पास पहुंचे पिता उसे जली अवस्था में नोएडा के सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां करीब एक घंटे तक इलाज करने के बाद उनके बेटे को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति का बेटा 40 फीसदी तक जल चुका है, जिसे अस्पताल के बर्न वार्ड के आईसीयू में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

पीड़ित पिता ने बताया कि मई 2023 में उनका बेटा गांव में उनके पास आया था और इस दौरान वह 10 दिन गांव में ही रहा। इसके चलते आरोपी महिला ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी और और उनके बेटे को अपने साथ ले आई थी।