ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में युवक ने हाईवे पर हाथ में पिस्टल लेकर बनाई रील, वीडियो हुआ वायरल

गाजियाबाद में युवक ने हाईवे पर हाथ में पिस्टल लेकर बनाई रील, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो विजयनगर थानाक्षेत्र में एनएच-9 का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक कार के बोनट से उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। बदमाश बन गया गाने पर वह टशनबाजी दिखाते हुए पिस्टल निकालकर हवा में लहराता है।

गाजियाबाद में युवक ने हाईवे पर हाथ में पिस्टल लेकर बनाई रील, वीडियो हुआ वायरल
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानTue, 07 Feb 2023 08:48 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर हाथ में शराब के पैग लेकर हर्ष फायरिंग करने वालों को पुलिस ने पकड़ा ही था कि अब विजयनगर थानाक्षेत्र में टशनबाजी दिखाते युवक का वीडियो वायरल हो गया। इसमें हाथ में असलहा लिए युवक हाईवे पर सरेआम बदमाश बन गया गाने पर टशनबाजी दिख रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

वायरल वीडियो विजयनगर थानाक्षेत्र में एनएच-9 का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक कार के बोनट से उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। बदमाश बन गया गाने पर वह टशनबाजी दिखा रहा है। कुछ कदम चलने के बाद युवक पिस्टल निकाल लेता है और उसो इधर-उधर करते हुए रील बनवाता है। गौर करने की बात यह है कि आरोपी युवक उस वक्त सरेआम असलहा के साथ रील बना रहा है, जब हाईवे पर काफी संख्या में लोगों की आवाजाही लगी हुई थी। युवक के चेहरे पर जरा भी पुलिस का खौफ नहीं दिखाई दे रहा था।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

हाईवे पर बेखौफ होकर टशनबाजी का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी। एसीपी कोतवाली अंशु जैन का कहना है कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी युवक को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। अगर वीडियो में दिखाई दे रहा असलहा लाइसेंसी निकला तो उसे जब्त कर शस्त्रत्त् लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा। एसीपी का कहना है कि टशनबाजी और स्टंटबाजी करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें