ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपुलिस के सामने बैक गियर में 1 KM तक दौड़ाई कार, फिल्मी स्टाइल में चालक फरार; देखें वायरल वीडियो

पुलिस के सामने बैक गियर में 1 KM तक दौड़ाई कार, फिल्मी स्टाइल में चालक फरार; देखें वायरल वीडियो

Ghaziabad : गाजियाबाद के हिंडन एलिवेटेड रोड पर एक युवक ने पुलिस से बचने के लिए बैक गियर में करीब एक किलोमीटर तक कार दौड़ा दी। इस दौरान उसकी कार कई बार पुलिस की गाड़ी से टकराई।

पुलिस के सामने बैक गियर में 1 KM तक दौड़ाई कार, फिल्मी स्टाइल में चालक फरार; देखें वायरल वीडियो
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 10:03 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के हिंडन एलिवेटेड रोड पर एक युवक ने पुलिस से बचने के लिए बैक गियर में करीब एक किलोमीटर तक कार दौड़ा दी। इस दौरान उसकी कार कई बार पुलिस की गाड़ी से टकराई। साथ ही कई वाहनों से टकराने से बची। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस को चकमा देकर फरार होता दिख रहा है। हालांकि हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार देर रात यूपी-112 को सूचना मिली कि कार का चालक नशे में है। चालक राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड पर यूपी गेट की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही यूपी-112 की टीम एलिवेटेड रोड पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने इस दौरान कनावनी के पास उसकी गाड़ी के आगे अपनी वैन लगा दी। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से नीचे उतरकर युवक को पकड़ना चाहा तो उसने बैक गियर में कार दौड़ा दी। पुलिसकर्मी भी अपनी गाड़ी लेकर पीछा करते रहे। किसी बड़े हादसे की आशंका के चलते पुलिस ने जैसे ही ढिलाई बरती युवक पुलिस को चकमा देकर इंदिरापुरम क्षेत्र से दिल्ली की ओर फरार हो गया।

कई बार पुलिस की गाड़ी से टकराया वाहन

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस से बचने के लिए युवक अपनी कार को बैक गियर में दौड़ा रहा है और पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी लेकर उसका पीछा कर रहे। कई बार कार और पुलिसकर्मियों की गाड़ी आपस में टकरा गई। जैसे ही पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरकर उसे पकड़ने का प्रयास करते, युवक पीछे की तरफ कार को दौड़ा देता।

वीवीआईपी रूट के सीसीटीवी कैमरे खराब

एलिवेटेड रोड से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए दिन दिल्ली जाने और आने के दौरान गुजरते हैं। ऐसे में इसे अब वीवीआईपी रूट कहा जाने लगा है। सुरक्षा के लिहाज से यहां सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, जो खराब पड़े हैं। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि एलिवेटेड रोड पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हुए हैं, ऐसे में कार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली।

कार का नंबर पता कर लिया गया : डीसीपी

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील का कहना है कि कार चालक नशे में राजनगर एक्सटेंशन की तरफ से आ रहा था। कनावनी पुलिया पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने बैक गियर में गाड़ी भगा दी। कार का नंबर पता कर लिया गया है। इसके आधार पर उसके मालिक का पता कर कार्रवाई की जाएगी।

एलिवेटेड सड़क पर पहले भी हो चुकी ऐसी हरकत

●25 सितंबर 2022 को कार खड़ी करके केक काटकर हुड़दंग मचाने पर चार युवक गिरफ्तार।

●27 सितंबर 2022 को बर्थडे पार्टी के नाम पर हुड़दंग मचा रहे 21 युवक धरे गए।

●10 दिसंबर 2022 को तीन युवक-युवतियों ने कार रोककर केक काटा और डांस किया। बाद में तीनों पकड़े गए।

●28 दिसंबर 2022 को कार के बोनट पर बैठकर हुक्का पीने वाला नदीम नामक शख्स गिरफ्तार।

●20 जनवरी 2023 को रील्स शूट करने वाले दो युवक पकड़े गए।

●27 जनवरी 2023 को कार से स्टंटबाजी में कौशांबी पुलिस ने एक पकड़ा।

●28 जनवरी 2023 को एलिवेटेड रोड की साइड वॉल पर बाइक चढ़ाकर स्टंटबाजी करने वाला युवक पकड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें