DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगाजियाबाद : मामा ने भांजे पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया, उधार दी रकम मांगने पर की हत्या

गाजियाबाद : मामा ने भांजे पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया, उधार दी रकम मांगने पर की हत्या

मुरादनगर | संवाददाताPraveen Sharma
Sat, 16 Oct 2021 12:02 PM
गाजियाबाद : मामा ने भांजे पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया,  उधार दी रकम मांगने पर की हत्या

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के जलालाबाद में उधार दिए साढ़े आठ लाख रुपये लौटाने के बहाने एक मामा ने भांजे को घर बुलाकर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। यह वारदात छह दिन पहले की है। घटना के बाद जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहे भांजे ने शुक्रवार की सुबह दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों को गठन किया है।

दिल्ली के थाना बुराड़ी की कॉलोनी के प्रधान एंक्लेव निवासी दर्शन शर्मा (30) अपने परिवार के साथ रहते थे। वह नोएडा में टूल एंड डाईमेकर का कारोबार करते थे। 10 अक्टूबर को दर्शन शर्मा अपने मामा पवन शर्मा के पास मुरादनगर के गांव जलालाबाद आए थे। उसी दिन वह संदिग्ध परिस्थतियों में जल गए और उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार की सुबह दर्शन शर्मा की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई।

नोएडा में रहने वाली मृतक की बहन सीमा शर्मा ने बताया कि नौ साल पहले दर्शन शर्मा ने अपने मामा पवन शर्मा को साढ़े आठ लाख रुपये उधार दिए थे। काफी समय से इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। मामा ने दर्शन को पैसे देने के लिए गांव जलालाबाद बुलाया था।

उन्होंने बताया कि जैसे ही वह जलालाबाद पहुंचे मामा ने अपने बेटे के साथ मिलकर दर्शन पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। दर्शन की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाकर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गुरुवार सुबह भी पुलिस को सूचना देने पर मामा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें