ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRGhaziabad: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने होटल में बिना ID लिया रूम, फिर...; 13 की लड़की ने रेप के बाद दी जान

Ghaziabad: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने होटल में बिना ID लिया रूम, फिर...; 13 की लड़की ने रेप के बाद दी जान

गाजियाबाद में दुष्कर्म से आहत होकर आत्महत्या करने वाली कक्षा आठ की छात्रा के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन को जेल भेज दिया है। पुलिस सुरक्षा के बीच छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Ghaziabad: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने होटल में बिना ID लिया रूम, फिर...; 13 की लड़की ने रेप के बाद दी जान
Praveen Sharmaमोदीनगर (गाजियाबाद)। हिन्दुस्तानFri, 21 Jun 2024 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के मोदीनगर की एक कॉलोनी में दुष्कर्म से आहत होकर आत्महत्या करने वाली कक्षा आठ की छात्रा के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन को जेल भेज दिया है। छात्रा को एक होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया था। होटल संचालक ने आरोपी को बिना आईडी के कमरा महंगे दाम पर दिया था।

पुलिस सुरक्षा के बीच छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी 13 वर्षीय कक्षा आठ की छात्रा के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद युवक हिंमाशु सोनी ने सोमवार शाम को छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद से वह काफी परेशान थी। मेडिकल कराकर लौटने के बाद बुधवार शाम को छात्रा ने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जांच में सामने आया है कि छात्रा और युवक की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। युवक सोमवार शाम छात्रा को मोदीनगर तहसील के सामने स्थित एक होटल में ले गया था और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म से पहले आरोपी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाया था। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से हैवानियत की थी। मेडिकल रिपोर्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि हो गई थी। होटल के जिस कमरे में छात्रा से दुष्कर्म हुआ था, पुलिस ने उसे सील कर दिया है।

महंगे रेट पर बिना आईडी के दिया कमरा : सुदामापुरी निवासी गौतम सिंह मोदीनगर तहसील में संविदा पर काम करते हैं। वर्तमान में उनकी ड्यूटी न्यायिक उपजिलाधिकारी के पास है। गौतम सिंह के बेटे अंकित और आशीष का होटल दिल्ली मेरठ मार्ग पर मोदीनगर तहसील के सामने है। आरोपी हिंमाशु सोनी को उन्होंने बिना आईडी लिए अपने होटल में कमरा दिया था। बताया जा रहा है कि कमरे के दाम तय रेट से दोगुने लिए गए थे। जिस समय घटना हुई, उस समय होटल में कोई नहीं था। नियमों को ताक पर रखकर होटल में कमरा दिया गया।

होटल संचालक पहले भी जा चुका है जेल

होटल संचालक अंकित एक साल पहले भी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है। आरोप है कि वह अपने होटल में अनैतिक कार्य भी करता है। होटल के पास दमकल विभाग, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, सहित अन्य विभागों की एनओसी नहीं है। अब होटल को भी सील करने की तैयारी की जा रही है।

चेक किया जा रहा होटल का लाइसेंस

एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपी हिंमाशु सोनी के अलावा होटल संचालक अंकित, आशीष को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। होटल का लाइसेंस चेक किया जा रहा है। यदि कोई कमी पाई गई तो उसे भी सील करने की कार्रवाई की जाएगी। जांच में जो भी नाम सामने आएंगे, उसे गिरफ्तार किया जाएगा।