DA Image
18 अप्रैल, 2021|11:11|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद : तांत्रिक ने पत्नी से किया दुष्कर्म का प्रयास, पति ने उतार दिया मौत के घाट

झाड़फूंक के लिए तांत्रिक के पास गई पत्नी और भाभी के साथ दुष्कर्म का प्रयास की सूचना से आक्रोशित युवक ने तांत्रिक की तलवार मारकर हत्या की थी। मुरादनगर कोतवाली पुलिस ने 19 फरवरी की सुबह सरेराह हुए इस हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त तलवार और बाइक बरामद कर ली है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) डॉ. ईरज राजा ने आरोपी से हुई पूछताछ के बाद बताया कि आरोपी की पत्नी और भाभी अपने अंधविश्वास के चलते एक तांत्रिक के पास जाया करती थीं। कुछ दिन बाद उन्होंने वहां से अपना इलाज कराना छोड़ दिया और दूसरे तांत्रिक आस मोहम्मद के पास जाने लगीं। इस दौरान आस मोहम्मद ने उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस बात की जानकारी आरोपी को पहले तांत्रिक से मिली और फिर उसकी पत्नी ने भी पुष्टि कर दी। उसी दिन आरोपी तांत्रिक की हत्या की फिराक में लग गया। एसपी देहात ने बताया कि बीते शुक्रवार की सुबह साढ़े 10 बजे आरोपी ने तांत्रिक को फोन कर बुलाया और तलवार से काटकर सरेराह हत्या कर दी।

ई-रिक्शा चलाता था तांत्रिक
एसपी देहात ने बताया कि वैसे तो आस मोहम्मद ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन साथ में वह तंत्रमंत्र की आड़ में कई महिलाओं का यौन शोषण भी करता था। पुलिस की जांच में पाया गया है कि तांत्रिक ने कई बार आरोपी की पत्नी के यौन शोषण का प्रयास किया था।

रैकी कर दिया था वारदात को अंजाम
मुरादनगर कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि आरोपी ने रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया। वह पहले तांत्रिक के घर गया, जब उसे पता चला कि वह बाहर गया है तो फोन किया और घर बुलाया। इसके बाद खुद मुख्य सड़क के नुक्कड़ पर पहुंच गया। जैसे ही तांत्रिक ने ई-रिक्शा रोकी, आरोपी ने तलवार से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

कई दिन से दे रहा था तलवार को धार
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वैसे तो अपनी और परिजनों की सुरक्षा के लिए तलवार बनवाई थी, लेकिन वारदात की योजना बनने के बाद से ही वह तलवार पर रोज धार देने लगा था। उसने बताया कि उसे रात के समय भी खेत में जाना होता है। इसलिए जानवरों के डर से कुछ दिन पहले ही तलवार बनवाई थी। लेकिन पहली बार उसने तांत्रिक की हत्या में इसका इस्तेमाल किया है।

तंत्रमंत्र का कारोबार भी बना वजह
पुलिस तांत्रिक हत्याकांड का एक वजह तंत्रमंत्र का कारोबार भी मान रही है। दरअसल आरोपी को तांत्रिक की हरकतों के बारे में जानकारी भी एक तांत्रिक ने ही दी थी। बताया जा रहा है कि तांत्रिक आस मोहम्मद तंत्रमंत्र के क्षेत्र में उभर रहा था। जबकि पहले तांत्रिक का कारोबार जम गया था। अब जब पहले तांत्रिक का आरोपी की पत्नी के रूप में एक ग्राहक कट कर आस मोहम्मद के पास आ गया तो पहले तांत्रिक ने आरोपी के माध्यम से आस मोहम्मद को रास्ते से हटा दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ghaziabad: Husband killed Tantric for molesting his wife