ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : खोड़ा में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

गाजियाबाद : खोड़ा में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में बुधवार शाम घनी आबादी के बीच बने एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह से लोगों में भगदड़ मच गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल...

गाजियाबाद : खोड़ा में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं
ट्रांस हिंडन।प्रमुख संवाददाताWed, 16 May 2018 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में बुधवार शाम घनी आबादी के बीच बने एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह से लोगों में भगदड़ मच गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। हादसे में जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

खोड़ा की नवनीत विहार कॉलोनी में बुधवार शाम 5:30 बजे एक तीन मंजिला मकान के प्रथम और द्वितीय तल पर भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह से आसपास के घरो में रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। मकान में रद्दी के कबाड़ का गोदाम बनाया हुआ है। कुछ ही देर में आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया।

आग को देखते हुए आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि आग बुझाने का प्रयास जारी है। हादसे में कोई हताहत नहीं है। आग लगने की वजह फिलहाल शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है, लेकिन जांच के बाद ही पता चलेगा कि आग किस वजह से लगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें