ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद में पुलिसकर्मी की पत्नी से मारपीट और अश्लील हरकत, भाजपा नेता के बेटों पर केस दर्ज

गाजियाबाद में पुलिसकर्मी की पत्नी से मारपीट और अश्लील हरकत, भाजपा नेता के बेटों पर केस दर्ज

महिला के मुताबिक, भाजपा नेता व उनके बेटे उसके मीटर से बिजली चोरी करते थे। चोरी पकड़ने पर उन्होंने फोन करके विरोध किया तो भाजपा नेता के बेटों ने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इसके बाद घर आकर मारपीट की।

गाजियाबाद में पुलिसकर्मी की पत्नी से मारपीट और अश्लील हरकत, भाजपा नेता के बेटों पर केस दर्ज
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानMon, 08 Aug 2022 08:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले पुलिसकर्मी की पत्नी ने एक भाजपा नेता के बेटों पर घर में घुसकर मारपीट, अश्लीलता करने और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक, भाजपा नेता व उनके बेटे उसके मीटर से बिजली चोरी करते थे। चोरी पकड़ने पर उन्होंने फोन करके विरोध किया तो भाजपा नेता के बेटों ने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इसके बाद घर आकर मारपीट की और अश्लीलता करते हुए कपड़े फाड़ दिए। शिकायत के आधार पर कविनगर पुलिस ने भाजपा नेता के बेटों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

महेंद्रा एंक्लेव में रहने वाली महिला का कहना है कि उसके पति यूपी पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल हैं, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते वह पति से अलग बेटों के साथ रहती है। एक बेटा दुबई में नौकरी करने गया है, जबकि दूसरा नोएडा में जॉब करता है। महिला का आरोप है कि उनके फ्लैट के मीटर से भाजपा नेता साहब सिंह सिरोही और उनके बेटे पवन व गौरव बिजली चोरी कर रहे थे। पता लगने पर उन्होंने पवन को फोन किया तो उसने गाली-गलौज की। इसके बाद पवन चार अगस्त को अपने भाई गौरव को लेकर उनके घर पहुंचा और मारपीट करते हुए उनके साथ अश्लीलता की गई और आरोपियों ने उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

पिता बड़े भाजपा नेता हैं, कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

महिला का आरोप है कि दोनों भाइयों ने उन्हें धमकी दी कि उनके पिता बड़े भाजपा नेता हैं, इसलिए उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। महिला के मुताबिक, जिस सोसाइटी में उन्होंने फ्लैट खरीदा, वह भाजपा नेता की है। सोसाइटी में कुछ प्लॉट खाली पड़े हैं, जिनमें चोरी की बिजली इस्तेमाल की जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने पर दर्ज हुआ केस

महिला का कहना है कि घटना चार अगस्त की है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए उसी दिन पुलिस में शिकायत दे दी थी, लेकिन पुलिस भाजपा नेता के दबाव में समझौता कराने के प्रयास में जुट गई। सोमवार को मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कविनगर पुलिस ने आनन-फानन में भाजपा नेता के दोनों बेटों पर केस दर्ज कर लिया।

मां रह चुकी हैं भाजपा से पार्षद, पिता ने मांगा था विधायकी का टिकट

पीड़िता का कहना है कि साहब सिंह सिरोही भाजपा नेता हैं, जबकि उनकी पत्नी भाजपा से पार्षद रह चुकी हैं। भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि साहब सिंह सिरोही भाजपा नेता हैं। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में बुलंदशहर से टिकट भी मांगा था। पीड़ित महिला ने उनके पास भी फोन किया था। पूरे मामले की जानकारी के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा।

कविनगर थाना एसएचओ अमित काकरान ने बताया कि महिला की शिकायत पर गौरव व पवन के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने, धमकी देने, छेड़छाड़ व अश्लीलता करने का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें