Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

गाजियाबाद में बुजुर्ग ने सोते हुए पड़ोसी पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, फिर खुद भी जहर खाकर दी जान

गाजियाबाद पुलिस ने बताया पड़ोसी को आग लगाने के बाद आरोपी सीताराम के भी हाथ-पैर झुलस गए थे। इस घटना को अंजाम देने बाद वह जंगल की ओर चला गया और जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

offline
गाजियाबाद में बुजुर्ग ने सोते हुए पड़ोसी पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, फिर खुद भी जहर खाकर दी जान
symbolic image
Praveen Sharma मोदीनगर (गाजियाबाद)। हिन्दुस्तान
Fri, 14 Jun 2024 10:34 AM
अगला लेख

गाजियाबाद के मोदीनगर में निवाड़ी थाना क्षेत्र के कस्बा पतला में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने मामूली विवाद के बाद अपने सोते हुए पड़ोसी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी ने भी खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। आग लगने से बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

गाजियाबाद पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। नेपाल सिंह अपने परिवार सहित कस्बा पतला में रहते हैं। वह मजदूरी करके परिवार का लालन पालन करते हैं। नेपाल सिंह का पहले घोड़े पर कपड़ा डालने को लेकर अपने 75 वर्षीय पड़ोसी सीताराम से विवाद हो गया था। उस समय तो मामला आसपास के लोगों ने रफा-दफा करा दिया था, लेकिन सीताराम मन में रंजिश पाले हुआ था। नेपाल सिंह गुरुवार रात सड़क पर चारपाई डालकर सो रहे थे। आरोप है कि कि देर रात पड़ोसी सीताराम ने चारपाई पर सो रहे नेपाल सिंह के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग की चपेट में आकर सीताराम बुरी तरह झुलस गए। उनकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और नेपाल सिंह को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, उनकी हालत गंभीर होने पर नेपाल सिंह को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

खेत में पड़ा मिला आरोपी बुजुर्ग का शव

पुलिस ने बताया पड़ोसी को आग लगाने के बाद आरोपी सीताराम के भी हाथ-पैर झुलस गए थे। इस घटना को अंजाम देने बाद वह जंगल की ओर चला गया और जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में जो भी नाम सामने आएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

NCR की अगली ख़बर पढ़ें
Ghaziabad News Ghaziabad Police Ghaziabad Crime News
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें