ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद की सोसाइटी में मिली डेंटल छात्रा की लाश, लिव-इन पार्टनर के घर आई थी युवती

गाजियाबाद की सोसाइटी में मिली डेंटल छात्रा की लाश, लिव-इन पार्टनर के घर आई थी युवती

गाजियाबाद के अहिंसा खंड-दो स्थित इंदिरापुरम की एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में शनिवार सुबह 8 बजे एक फ्लैट के फव्वारे के पास डेंटल छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

गाजियाबाद की सोसाइटी में मिली डेंटल छात्रा की लाश, लिव-इन पार्टनर के घर आई थी युवती
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानSun, 26 Nov 2023 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के अहिंसा खंड-दो स्थित इंदिरापुरम की एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में शनिवार सुबह 8 बजे एक फ्लैट के फव्वारे के पास डेंटल छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में वह शुक्रवार शाम 6:11 बजे वह टावर-11 की 23वीं मंजिल से गिरती दिखाई दी है, जबकि, उसका दोस्त टावर-6 के फ्लैट में रहता है।

युवती निजी कॉलेज में बैचलर इन डेंटल साइंस की अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह सोसाइटी में लिव-इन पार्टनर के फ्लैट पर आई थी। घटना के बाद एडिशनल सीपी दिनेश कुमार पी और डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। दिल्ली के विकासपुरी में रहने वाले कार शोरूम संचालक की 23 वर्षीय इकलौती बेटी सिद्धार्थ विहार स्थित एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ रही थी। एक साल पूर्व बबल ऐप पर उसकी दोस्ती एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में रहने वाले एक युवक से हुई थी। कुछ समय बाद दोनों लिव-इन में इसी सोसाइटी में रहने लगे। युवक गुरुग्राम का रहने वाला है और मुंबई के एक इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो डालता है। डेढ़ माह पूर्व छात्रा ने शक्ति खंड तीन में फ्लैट लिया था।

मोबाइल नहीं मिला : जांच में पता चला है कि छात्रा दोस्त के फ्लैट पर अक्सर आती थी। शुक्रवार सुबह आई तो यहां युवक के माता-पिता भी मिले। उन्होंने उसे नाश्ता भी कराया और फिर गुरुग्राम में एक शादी में चले गए, तब फ्लैट में युवती और उसका दोस्त था। दोपहर 2 बजे छात्रा सोसाइटी से बाहर गई। तीन मिनट बाद लौटी। इसके बाद फुटेज में वह शाम 6 बजे सोसाइटी में तीसरी बार प्रवेश करती दिखी। उसका मोबाइल अब तक नहीं मिल सका है। 

शाम को गिरी छात्रा, अगले दिन सुबह पता चला

मामला हाईप्रोफाइल था, लेकिन जब सोसाइटी के लोगों ने शव नहीं पहचाना तो अधिकारी हैरत में पड़ गए। बाद में पहचान हुई तो शक दोस्त और जिनके फ्लैट में शव मिला था, उन पर गया। छात्रा शुक्रवार शाम को 23वीं मंजिल से गिरी थी और लोगों को शनिवार सुबह पता चल सका। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि फुटेज में दिख रहा है कि छात्रा के गिरने से फव्वारे का पानी ऊपर उठता है। वहीं, फ्लैट में शोर से बचने के लिए साउंड प्रूफ दरवाजे लगे हैं। लोगों ने बताया कि शाम को कुछ आवाज आई थी। शीशे के गेट से देखा तो कोई हरकत नहीं दिखी, इसलिए गेट नहीं खोला। शनिवार सुबह इधर आए तो शव देखा।

दो साल से अवसाद में थी

पुलिस के मुताबिक, छात्रा दो साल से डिप्रेशन में थी। उसके दोस्त की शनिवार को मुंबई की फ्लाइट थी, लेकिन उसे रोक लिया गया है। फुटेज में छात्रा अकेली दिख रही है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अब तक की जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है।

-दिनेश कुमार पी, एडिशनल सीपी, ''छात्रा डिप्रेशन में थी, जो परिवार के लोगों ने भी बताया। आत्महत्या की बात सामने आ रही है। परिजनों ने शिकायत नहीं दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई करेंगे।'' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें