ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRखुलासा : प्रेम संबंध के विरोध पर नर्स ने पति को मार डाला, तकिये और चादर से घोंटा था गला; बच्चों ने खोला राज

खुलासा : प्रेम संबंध के विरोध पर नर्स ने पति को मार डाला, तकिये और चादर से घोंटा था गला; बच्चों ने खोला राज

प्रेम संबंध का विरोध करने पर एक नर्स ने तकिये और चादर से पति का मुंह दबाकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस को गुमराह कर इसे आत्महत्या में बदलने के लिए उसने ड्रामा भी रचा था।

खुलासा : प्रेम संबंध के विरोध पर नर्स ने पति को मार डाला, तकिये और चादर से घोंटा था गला; बच्चों ने खोला राज
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानSun, 04 Dec 2022 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम संबंध का विरोध करने पर एक नर्स ने तकिये और चादर से पति का मुंह दबाकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस को गुमराह कर इसे आत्महत्या में बदलने के लिए उसने ड्रामा भी रचा था। हालांकि, पुलिस को अस्पताल से मिले मीमो से शक हुआ तो मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने इस हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी नर्स समेत उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृतक महेश राणा एक फैक्ट्री में वेल्डिंग का काम करता था और शास्त्रीनगर में परिवार के साथ रहता था। उसकी पत्नी कविता एक अस्पताल नर्स का काम करती थी। कविता के अस्पताल में ही बीमा पॉलिसी का काम देखने वाले विनय शर्मा से प्रेम संबंध हो गए थे। दोनों के पिछले दो साल से संबंध हैं। महेश को इसका पता चला तो वह विरोध करने लगा। इस पर दोनों में झगड़ा होने लगा।

ये भी पढ़ें : 4 की हत्या के बाद प्रेमी को भी मारकर होना था कहानी का अंत, पायल ने क्राइम सीरियल देख बनाया था प्लान  

29 नवंबर की रात नर्स कविता ने तकिये और चादर से अपने पति महेश राणा का मुंह दबाकर हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए कविता ने हत्या को आत्महत्या करार देने का ड्रामा रचा। कविता ने मृतक महेश के भाइयों को फोन कर कहा कि महेश ने फांसी लगा ली है। इसके बाद वह महेश के भाइयों के साथ महेश की लाश को लेकर उसी अस्पताल पहुंची, जहां वह नर्स है। अस्पताल में डॉक्टरों ने महेश को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में अस्पताल से पुलिस को मीमो प्राप्त हुआ तो उन्हें शक हुआ। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के बड़े भाई जसवंत सिंह ने मृतक की पत्नी कविता व अन्य पर शक जताते हुए कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को कई सबूत भी दिए। मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने इस हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस को पता चल गया कि महेश की मौत फांसी पर लटकने से नहीं, बल्कि दम घुटने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो महेश और कविता के बच्चों ने पूरी जानकारी दे दी। फिर पुलिस ने आरोपी कविता और उसके प्रेमी गौतमबुद्धनगर के बादलपुर थानाक्षेत्र के गांव कुड़ी खेड़ा निवासी विनय शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

‘पापा के सीने पर बैठी थी मम्मी’

एसपी सिटी ने बताया कि 29 नवंबर की रात महेश शराब के नशे में घर लौटा तब भी दोनों दंपति के बीच विनय को लेकर झगड़ा हुआ। फिर कविता ने महेश को एक कमरे में बंद कर दिया और बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सोने चली गई। रात करीब 11 बजे कविता महेश के कमरे में गई और सोते हुए महेश का तकिये और चादर से मुंह दबाकर मार दिया। पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रात में मम्मी पापा के सीने पर बैठी थी। जब हमने पूछा तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हुआ। इनके मुंह से गुटखा निकाल रही हूं। तूम जाकर सो जाओ, फिर वह वहां से चले गए।

प्रेमी देता था धमकी

पुलिस ने बताया कि बच्चों से पूछताछ में पता चला कि विनय अक्सर उनके घर पर आता था। पुलिस पूछताछ में विनय ने बताया महेश कविता से मारपीट करता था तो कविता उसे बताती थी। कविता महेश को विनय से पिटवाने की धमकी देती थी। आरोपी विनय भी अक्सर घर जाकर महेश को मारने की धमकी देता था।

प्रेमी के साथ चैटिंग की

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद कविता रोते हुए पुलिस से बोली कि उसने अपने पति की हत्या नहीं की है। वह सिर्फ यही बात दोहरा रही है कि उसने हत्या नहीं की है। हालांकि, पुलिस को हत्या के संबंध में सभी सबूत मिल चुके हैं। इसमें हत्या वाली रात भी कविता अपने प्रेमी से वॉट्सऐप पर चैट कर रही थी। उन दोनों की चैट भी पुलिस को मिली है। पुलिस ने बताया कि मृतक महेश राणा ने अपने भाई से फोन पर पत्नी कविता और उसके प्रेमी विनय शर्मा पर हत्या करने का अंदेशा जताया था। मृतक के भाई ने पुलिस को फोन की रिकॉर्डिंग भी दी है, जिसमें वह दोनों आरोपियों पर अपनी हत्या करने का अंदेशा जता रहा है।