ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमासूम बच्ची की हत्या कर नाले में फेंकी लाश, दुष्कर्म की आशंका, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

मासूम बच्ची की हत्या कर नाले में फेंकी लाश, दुष्कर्म की आशंका, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

गाजियाबाद जिले के मसूरी थानाक्षेत्र में सात साल की मासूम बच्ची की हत्या कर शव नाले में फेंकने का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की भी आशंका जताई जा रही है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

मासूम बच्ची की हत्या कर नाले में फेंकी लाश, दुष्कर्म की आशंका, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात
Krishna Singhहिन्दुस्तान,गाजियाबादMon, 22 Apr 2024 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

मसूरी थानाक्षेत्र में सात साल की मासूम बच्ची की हत्या कर शव नाले में फेंकने का मामला सामने आया है। हत्यारे ने शव को छिपाने के लिए उस पर ईंटें रख दी। बच्ची शनिवार शाम से लापता थी। बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का भी अंदेशा है। पुलिस एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मसूरी थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाला दंपति मजदूरी कर अपनी आजीविका चलाते हैं। 

मसूरी थाने में शिकायत
उनकी सात वर्षीय बेटी शनिवार शाम करीब पांच बजे घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी देर तक दिखाई न देने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने मसूरी थाने में शिकायत दी। 

दुष्कर्म की आशंका
पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह कोल्हू के पास और घर से करीब 50 मीटर दूर बच्ची का शव नाले में पड़ा मिला। अंदेशा है कि आरोपी ने नाले के पानी में बच्ची का मुंह डुबोकर उसे मार डाला और फिर उसी नाले में उसके शव को ठिकाने लगा दिया। राहगीरों और स्थानीय लोगों को पता न चले, न हो इसके लिए हत्यारे ने शव को ईंटों से ढक दिया। वहीं, परिजनों और स्थानीय लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का अंदेशा भी जताया है।

शरीर पर चोट के निशान नहीं
एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि नाले में बच्ची का शव पड़ा मिला था। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। शुरुआती जांच में दुष्कर्म की बात पुष्ट नहीं लगती है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। एसीपी का कहना है कि पिता की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोल्हू पर काम करने वाले एक संदिग्ध मजदूर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

दो दिन पहले मुरादनगर में भी हुई घटना
मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को दुकान से बिस्किट लेने गई चार साल की बच्ची को अगवा कर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। दुष्कर्म में नाकाम होने पर आरोपी ने बच्ची की हत्या का शव को खंडहर मकान में रजाई में लपेट कर फेंक दिया था। शव को छिपाने के लिए आरोपी ने उसपर पत्थर के टुकड़े रख दिए थे। शनिवार रात को मुरादनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। दो दिन बाद ही मसूरी थानाक्षेत्र में हुई दूसरा घटना ने लोगों को दहशत में ला दिया है।