ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRहत्या से पहले मासूम बच्ची के साथ हुई थी दरिंदगी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

हत्या से पहले मासूम बच्ची के साथ हुई थी दरिंदगी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

साहिबाबाद थानाक्षेत्र में पांच साल की बच्ची को अगवा कर हत्या के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। बच्ची के साथ हत्या से पहले दरिंदगी हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

हत्या से पहले मासूम बच्ची के साथ हुई थी दरिंदगी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानSun, 04 Dec 2022 02:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थानाक्षेत्र में पांच साल की बच्ची को अगवा कर हत्या के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। बच्ची के साथ हत्या से पहले दरिंदगी हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

बच्ची गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अगवा हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का समय पीएम से करीब 18 घंटे पहले का आया है। यानि दरिंदे ने बच्ची की गुरुवार को ही रात करीब आठ बजे से दस बजे के बीच दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को कहीं छिपा दिया था और शुक्रवार को बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा मिला।

साहिबाबाद थानाक्षेत्र की कॉलोनी से घर से बाहर अगवा हुई पांच साल की मासूम की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुलिस को बच्ची के निजी अंगों में चोट के गहरे निशान मिले, जिससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस हत्या में तीन-चार बिंदुओं पर काम कर रही है। इसमें किसी करीबी द्वारा दुष्कर्म और हत्या को अंजाम दिए जाने, किसी परिचित द्वारा रंजिशन यह काम करने या अचानक क्षेत्र में आए किसी दरिंदे द्वारा मासूम को शिकार बनाने के पहलू पर जांच की जा रही है। किसी नशेड़ी द्वारा भी इस घटना को अंजाम दिए जाने के पहलू से पुलिस इनकार नहीं कर रही है।

मासूम के घर के आसपास के कई घरों को पुलिस ने संदिग्धों के नजरिए से अपनी जांच में शामिल किया है। हालांकि अभी कोई अहम जानकारी नहीं मिली है। मौके पर सक्रिय मोबाइल नंबरों की जांच की है। उनमें से कुछ संदिग्ध नंबर सामने आए हैं। उनकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्धों की फुटेज मिली है। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस सोच रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं हुआ कि कोई व्यक्ति अचानक कॉलोनी में आया हो और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया हो। एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि हत्यारे की तलाश में पुलिस की छह टीमों को लगाया गया है। सभी पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ने के लिए गंभीरता से काम कर रहे हैं।