ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR9वीं की छात्रा से गैंगरेप मामले में 20 दिन के भीतर चार्जशीट दाखिल, गाजियाबाद पुलिस फास्ट ट्रायल की करेगी अपील

9वीं की छात्रा से गैंगरेप मामले में 20 दिन के भीतर चार्जशीट दाखिल, गाजियाबाद पुलिस फास्ट ट्रायल की करेगी अपील

नौवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप के मामले में गाजियाबाद जिले की खोड़ा कोतवाली पुलिस ने वारतात के महज 20 दिन के अंदर अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले का फास्ट ट्रायल...

9वीं की छात्रा से गैंगरेप मामले में 20 दिन के भीतर चार्जशीट दाखिल, गाजियाबाद पुलिस फास्ट ट्रायल की करेगी अपील
गाजियाबाद | सौरभ सिंहSat, 21 Aug 2021 11:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नौवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप के मामले में गाजियाबाद जिले की खोड़ा कोतवाली पुलिस ने वारतात के महज 20 दिन के अंदर अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले का फास्ट ट्रायल कराने और एक महीने के अंदर आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पैरवी शुरू कर दी है।

सीओ (इंदिरापुरम) अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए महज 20 दिन के अंदर मामले की जांच पूरी की गई है। इसमें आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने के साथ ही पुलिस ने 18 अगस्त को अदालत में चार्जशीट पेश कर दी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस का लक्ष्य एक महीने के अंदर ट्रायल प्रक्रिया पूरी कराने का है। इसके लिए अदालत में सभी जरूरी औपचारिकता पूरी की जा रही है। बता दें कि आरोपी नौवीं कक्षा की छात्रा का खोड़ा से अपहरण कर दिल्ली के न्यू अशोक नगर के एक फ्लैट में ले गए थे, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

सीओ ने कहा कि मामला भले ही दिल्ली का था, लेकिन पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली थी, इसलिए गाजियाबाद पुलिस ने सीमा विवाद में पड़ने के बजाय तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उसी गंभीरता और तत्परता के साथ इस केस की चार्जशीट भी दाखिल कर दी गई है और आगे मुकदमे का फास्ट ट्रायल भी कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें