DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › गाजियाबाद : बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण विक्रेता की गोली मारकर हत्या
एनसीआर

गाजियाबाद : बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण विक्रेता की गोली मारकर हत्या

हिन्दुस्तान टीम, लोनीPublished By: Shivendra Singh
Thu, 14 Oct 2021 07:30 PM
गाजियाबाद : बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण विक्रेता की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद के लोनी में दिनदहाडे बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण विक्रेता की दुकान में घुसकर हत्या कर दी। वारदाता को उसके मासूम बच्चों के सामने ही अंजाम दिया गया। दुकान के पास चाऊमीन की ठेली लगाने वाले एक युवक ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन उन्होने उसे भी गोली मारने की धमकी दे डाली और फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूल रुप से लोनी की इंद्रापुरी कॉलोनी के रहने वाले रामकुमार वर्मा (32) पत्नी सोनम, पुत्र राज 4 व पुत्री परी के साथ ढाई माह से ट्रॉनिका सिटी थाने की पूजा कॉलोनी में एक किराए के मकान में रह रहे थे। वह दिल्ली में एक इनकम टैक्स अधिकारी की कार के चालक थे। जबकि उनकी पत्नी पूजा कॉलोनी के मंगलबाजार में परी ज्वैलर्स के नाम से आभूषणों की दुकान चलाती है। छुट्टी के कारण रामकुमार वर्मा घर पर ही थे।

गुरुवार को वह पत्नी की मदद के लिए उसकी दुकान पर जाकर बैठ गए। उनके दोनों बच्चे राज व परी भी दुकान पर ही थे। करीब तीन बजे सोनम खाना खाने अपने घर चली गई। 10 मिनट बाद ही बाइक सवार तीन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे, कुछ मिनट बात करने के बाद अचानक बदमाशों ने रामकुमार वर्मा को तमंचे से गोली मार दी और मौके से भागने लगे।

दुकान के पास ही चाऊमीन की ठेली लगाने वाला एक युवक बदमाशों के पीछे भी भागा, लेकिन बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी  दे डाली। दहशत के कारण वह ठिठक गया और बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद आस पास के लोगों ने उसकी पत्नी को घटना की जानकारी दी और उसे उपचार के लिए इंद्रापुरी कॉलोनी के एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे जीटीबी रैफर कर दिया। परिजन उसे जीटीबी लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
गोली मारकर दुकान से भाग रहे बदमाश पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जिसमें तीन बदमाश  बाइक पर जाते दिख रहे हैं।

बिना हेलमेट थे बदमाश
दुकान के आस पास के लोगों ने बताया कि बदमाशों ने हेलमेट नही लगाया हुए थे, वह खुले मुंह थे। 

दिनदहाडे हुई वारदात से कॉलोनी में दहशत
पूजा कॉलोनी का मंगलबाजार आस पास के क्षेत्र का मुख्स बाजार है। अक्सर वहां लोग अपनी जरुरत का सामान खरीदने आते रहते हैं। जिसके चलते वहां लोगों का आवागमन रहता है। रामकुमार वर्मा को दिनदहाडे गोली मारने की वारदात के बाद पूजा कॉलोनी के व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। 

बदमाशों की सुरागकसी का प्रयास शुरु किया
एडिशनल एसपी अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश बाइक पर भागते दिख रहे हैं। बदमाशों ने लूट नही की है, उनका मकसद सिर्फ हत्या करना ही था। बदमाशों की सुरागकसी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाऐगा।

संबंधित खबरें