ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRगाजियाबाद में कुत्तों के हमले में महिला बुरी तरह घायल, पूरे शरीर पर काटा; कई जगह दिखने लगा मांस

गाजियाबाद में कुत्तों के हमले में महिला बुरी तरह घायल, पूरे शरीर पर काटा; कई जगह दिखने लगा मांस

आवारा कुत्तों ने महिला पर हमला करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काटा हुआ है। छाती, कमर, पेट, हाथ, जांघ और पैर समेत जगह-जगह पूरे शरीर को घावों से भर दिया है। कंधों से मांस तक निकाल दिया है।

गाजियाबाद में कुत्तों के हमले में महिला बुरी तरह घायल, पूरे शरीर पर काटा; कई जगह दिखने लगा मांस
Sourabh Jainहिन्दुस्तान,गुलशन भारती, गाजियाबादFri, 21 Jun 2024 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी का है, जहां हाउस कीपिंग स्टाफ की एक महिला को 10-12 कुत्तों के झुंड ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला के पेट, जांघ, कमर, छाती और प्राइवेट पार्ट तक पर कुत्तों ने बुरी तरह काट दिया। हिंसक कुत्तों ने महिला के कंधों तथा अन्य हिस्सों से मांस तक बाहर निकाल दिया, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।  

राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी में 35 वर्षीय प्रमिला पिछले 7-8 साल से हाउस कीपिंग का काम करती हैं। शुक्रवार की शाम लगभग 4:30 बजे वह कूड़ा इकट्ठा कर फेंकने गई थीं। कूड़ा फेंककर जैसे ही वह बेसमेंट में पहुंची अचानक तीन कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया जिससे वह जमीन पर गिर पड़ीं। जमीन पर गिरते ही 7-8 कुत्ते और दौड़कर वहां आए और उस पर टूट पड़े। 

पीड़ित महिला के शरीर को कुत्तों ने नोचना-खसोटना शुरू कर दिया। मदद के लिए महिला चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर हाउस कीपिंग सुपरवाइजर दानवीर दौड़कर आए, लेकिन कुत्ते नहीं भागे। दानवीर ने जल्दी से आवाज लगाकर हाउस कीपिंग मैनेजर बिजेंद्र तथा अन्य लोगों को बुलाया तब कहीं जाकर सभी ने मिलकर कुत्तों को भगाया। 

कुत्तों के हमले से महिला बेहोश हो गई, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में मेरठ रोड स्थित नवीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। सोसाइटी के एओए धर्मेंद्र ने बताया कि यह पहला मामला नहीं है, रोजाना कुत्ते किसी न किसी पर हमला कर घायल कर देते हैं। डॉग्स लवर कुत्तों को हटाने नहीं देते। वहीं हाउस कीपिंग मैनेजर बिजेंद्र सिंह का कहना है कि कुत्तों को हटाने और कार्रवाई करने के लिए मामले की शिकायत की जाएगी। 

प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह काटा, कंधों से निकाला मांस
कुत्तों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काटा हुआ है। छाती, कमर, पेट, हाथ, जांघ और पैर समेत जगह-जगह पूरे शरीर को काटा हुआ है। कंधों से मांस तक निकाल दिया है। ऐसी गंभीर स्थिति में महिला कुछ बोलने और समझने की स्थिति में नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि इस तरह के हमले में 90 प्रतिशत तक इन्फेक्शन फैलने का डर रहता है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती महिला का इलाज चल रहा है। 

हमले से सदमे में महिला, कई बार हो चुकी बेहोश
कुत्तों के हमले से महिला सदमे में हैं। सोसाइटी के हाउस कीपिंग मैनेजर बिजेंद्र ने बताया कि पीड़ित महिला गोविंदपुरम के मधुबन बापूधाम में रहती हैं। उनकी हालात काफी गंभीर है। दर्द से गुजर रही पीड़ित महिला बार-बार  बेहोश हो रही है। उन्होंने बताया कि आए दिन कुत्ते लोगों पर हमला कर घायल कर देते है। मैं खुद इनका शिकार हो चुका हूं। कई बार शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। उन्होंने कहा कि नगर निगम को ऐसे नरभक्षी कुत्तों को यहां से हटाना चाहिए।