ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR10 लाख रुपये तक सस्ते हुए GDA के ये फ्लैट, जानें नई कीमत

10 लाख रुपये तक सस्ते हुए GDA के ये फ्लैट, जानें नई कीमत

अगर आप भी घर लेने का सपना देख रहे हैं तो यह एकदम सही समय है। गाजियाबाद जिले में चंद्रशिला अपार्टमेंट के फ्लैटों की कीमत 20 फीसदी तक कम हो गई है। अब टू बीएचके के विभिन्न साइज वाले फ्लैट 43.14 लाख...

10 लाख रुपये तक सस्ते हुए GDA के ये फ्लैट, जानें नई कीमत
गाजियाबाद | कार्यालय संवाददाताFri, 23 Aug 2019 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप भी घर लेने का सपना देख रहे हैं तो यह एकदम सही समय है। गाजियाबाद जिले में चंद्रशिला अपार्टमेंट के फ्लैटों की कीमत 20 फीसदी तक कम हो गई है। अब टू बीएचके के विभिन्न साइज वाले फ्लैट 43.14 लाख से 56 लाख तक में मिल सकेंगे। इसमें बचे 66 फ्लैटों को बेचने के लिए प्राधिकरण छह सितंबर से ऑनलाइन स्कीम निकाल रहा है। इच्छुक आवेदक जीडीए की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

सिहानी थाने के बराबर में जीडीए की चंद्रशिला अपार्टमेंट योजना का काम लगभग पूरा हो चुका है। हालांकि यह योजना दो साल देरी से चल रही है। अब जीडीए इसमें बचे हुए 66 फ्लैटों को बेचने के लिए छह सितंबर से ऑनलाइन स्कीम निकाल रहा है। यह एक महीने तक चलेगी। इच्छुक व्यक्ति जीडीए की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जीडीए के अधिकारियों ने बताया कि इस योजना के सभी फ्लैट बनकर तैयार हो चुके हैं। अब सिर्फ फिनिशिंग के काम का अंतिम दौर चल रहा है। जो इस महीने पूरा हो जाएगा। इस लिए प्राधिकरण छह सितंबर से स्कीम निकाल रहा है। पहले इन फ्लैटों की कीमत काफी ज्यादा थी, लेकिन अब रिवाइज किया गया है। इनकी कीमत में 20 फीसदी तक की कमी आई है। इसमें मुख्य रूप से दो साल देरी का ब्याज सहित कई अन्य मद शामिल हैं। 

अब इतनी होगी कीमत 

फ्लैट का टाइप फ्लैट पुरानी कीमत नई कीमत
टू बीएचके विद स्टडी रूम 25 66 लाख 56 लाख
टू बीएचके विद स्टडी तीन बालकनी 11 52.44 लाख 43.14 लाख
टू बीएचके विद स्टडी चार बालकनी 35 52.24 लाख 44.73 लाख

प्लॉट की नीलामी होगी

गोविंदपुरम और नंदग्राम के प्लॉट की नीलामी निकाली जाएगी। जीडीए उपाध्यक्ष ने बताया कि यह नीलामी 6 सितंबर से होगी।

दो साल देरी से पूरी हुई योजना

जीडीए ने सात जनवरी 2015 चंद्रशिला अपार्टमेंट योजना निकाली थी। इस योजना को पूरा करने का लक्ष्य 6 जनवरी 2017 थी। लेकिन तय समय पर पूरी नहीं हो सकी।

''चंद्रशिला अपार्टमेंट के फ्लैटों की कीमत 20 फीसदी तक कम की गई है। इस योजना की स्कीम 6 सितंबर से निकाली जा रही है। लोग ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।''-कंचन वर्मा, उपाध्यक्ष, जीडीए  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें