ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजीडीए के रिकॉर्ड रूम फ्लोर में लगी आग

जीडीए के रिकॉर्ड रूम फ्लोर में लगी आग

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण उस समय हड़कंप मच गया जब प्राधिकरण की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना आई। आग चौथे प्लोर पर लगी थी। बताया जाता है कि प्राधिकरण बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर रिकॉर्ड रूम बना हुआ है।...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान लाइव टीम, गाजियाबादTue, 24 Oct 2017 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण उस समय हड़कंप मच गया जब प्राधिकरण की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना आई। आग चौथे प्लोर पर लगी थी। बताया जाता है कि प्राधिकरण बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर रिकॉर्ड रूम बना हुआ है। अभी तक आग से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। आगजनी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। 
जानकारी के अनुसार गाजियाबाद विकास प्राधिकरण मंगलवार को जब लोग ऑफिस पहुंचने वाले थे तभी ऑफिस के चौथे फ्लोर से धुंआ निकलता दिखाई दिया। चौथे फ्लोर पर जीडीएम का रिकॉर्ड रूम होने के कारण आग को जल्द से जल्द बुझाने की कोशिश तेज कर दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने जब आग पर काबू पाने की कोशिश की शीशे की बिल्डिंग होने के कारण उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में जेसीबी के जरिए पहले बिल्डिंग के कांच तो तोड़ा गया उसके बाद आग पर काबू पाने की जद्दोजेहद की गई। काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग खुद लगी या फिर उसे लगाया गया यह जांच का विषय है। दमकल विभाग और पुलिस की टीम आग लगने के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें