ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजीबीयू यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को विवाद, छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर मारपीट; Video

जीबीयू यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को विवाद, छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर मारपीट; Video

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में देर रात सिगरेट पीने को लेकर छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड्स में विवाद हो गया। विवाद के बाद मारपीट में 15 छात्र घायल हो गए हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

जीबीयू यूनिवर्सिटी में सिगरेट पीने को विवाद, छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर मारपीट; Video
Sneha Baluniमुख्य संवाददाता,ग्रेटर नोएडाMon, 05 Jun 2023 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में देर रात सिगरेट पीने को लेकर गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी (जीबीयू) के हॉस्टल में छात्रों का सिक्योरिटी गार्ड के साथ विवाद हो गया। गार्ड्स ने एकत्रित होकर हॉस्टल के छात्रों पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें 15 छात्र घायल हुए हैं। गार्ड्स ने हॉस्टल के छात्रों की कई मोटरसाइकिल भी तोड़ डाली। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची थाना ईकोटेक प्रथम पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है।

जिम्स में मुंशी प्रेमचंद हॉस्टल है, जो जिम्स के विद्यार्थियों का छात्रावास है। रविवार देर रात सिगरेट पीने को लेकर छात्रों और सिक्योरिटी गार्ड में विवाद हो गया। आरोप है कि सुरक्षा गार्ड ने अपने पांच अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और छात्रावास में रहने वाले छात्रों से मारपीट की। इसके बाद छात्रावास में रहने वाले कई अन्य छात्र भी मौके पर आ गए। छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्ड और उसके साथियों ने लाठी-डंडे से लैस होकर छात्रावास के कमरे में घुसकर उन्हें पीटा। मारपीट में करीब 15 छात्र घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, एक छात्र हॉस्टल में सिगरेट पी रहा था। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उसे सिगरेट पीने से मना किया। इसे लेकर दोनों में बहस हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई। सिक्योरिटी गार्ड ने फोन करके मौके पर अपने साथियों को बुला लिया। फिर हॉस्टल के छात्र भी वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुए। छात्र सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं घटना के विरोध में सोमवार को छात्र जिम्स अस्पताल के गेट पर धरने पर बैठे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें