ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआपकी दिल्ली पुलिस कुछ नहीं कर सकती, हमारे जासूस पुलिस में हैं...गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली ISIS से धमकी

आपकी दिल्ली पुलिस कुछ नहीं कर सकती, हमारे जासूस पुलिस में हैं...गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली ISIS से धमकी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को कथित रूप से ‘आईएसआईएस कश्मीर’ ने जान से मारने की शनिवार देर रात एक बार फिर धमकी दी है। सांसद गंभीर को पिछले छह दिन में...

आपकी दिल्ली पुलिस कुछ नहीं कर सकती, हमारे जासूस पुलिस में हैं...गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली ISIS से धमकी
नई दिल्ली प्रमुख संवाददाताSun, 28 Nov 2021 10:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को कथित रूप से ‘आईएसआईएस कश्मीर’ ने जान से मारने की शनिवार देर रात एक बार फिर धमकी दी है। सांसद गंभीर को पिछले छह दिन में तीसरी बार इस प्रकार की धमकी मिली है। गंभीर को isiskahsmir@yahoo.com से शनिवार देर रात एक बजकर 37 मिनट पर यह धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें यह लिखा है कि-- ‘‘आपकी दिल्ली पुलिस और आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) की अधिकारी श्वेता (पुलिस उपायुक्त) कुछ नहीं उखाड़ सकतीं। हमारे जासूस पुलिस में भी हैं। आपके बारे में पूरी जानकारी मिल रही है।

गंभीर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि उन्हें धमकी भरे ई-मेल की शिकायत मिल गई है। इसके पहले गौतम गंभीर को मंगलवार औैर बुधवार को भी इसी प्रकार की धमकियां मिली थीं। इस बाबत पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, सांसद को मंगलवार रात नौ बजकर 32 मिनट पर उनके आधिकारिक ई-मेल आईडी पर जान से मारने की पहली धमकी दी गई थी। यह ई-मेल कथित रूप से आईएसआईएस कश्मीर ने भेजा था, जिसमें लिखा था, ‘‘हम आपको और आपके परिवार को जान से मार देंगे(

गूगल से मांगी जानकारी

पिछले मेल में उनके घर का वीडियो भी शेयर किया गया था।धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर मामले की जां में जुटी पुलिस ने जहां गंभीर की निजी सुरक्षा और उनके राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर की सुरक्षा को और चौकस कर दिया है, वहीं वहीं गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई है, ताकि कथित धमकी भरे मेल के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

सीमापार से ईमेल आने के मिले संकेत

हालांकि सूत्रा की मानें तो धमकी भरे ई-मेल में से दो ई-मेल पाकिस्तान से भेजे जाने के तकनीकी संकेत मिले हैं। इतना ही नहीं दो हैंडलर के नाम का भी पता चला है। लेकिन ये नाम असली हैं या फिर फेक, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है। बहरहाल साइबर विशेषज्ञों की टीम इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें