ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर का गुरुग्राम तक खौफ, कारोबारी से मांगी थी रंगदारी

गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर का गुरुग्राम तक खौफ, कारोबारी से मांगी थी रंगदारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के आरोपी गैंगस्टर रोहित गोदारा का खौफ गुरुग्राम तक है। रोहित गोदारा ने हाल ही में व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी।

गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर का गुरुग्राम तक खौफ, कारोबारी से मांगी थी रंगदारी
Krishna Singhभाषा,नई दिल्लीWed, 06 Dec 2023 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा का खौफ गुरुग्राम तक है। रोहित गोदारा ने हाल ही में एक पूर्व स्थानीय पार्षद और व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि राकेश कुमार नामक व्यवसायी की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस थाने में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हालांकि मामले में कोई प्रगति नहीं हुई।

गोगामेड़ी की हत्या के बाद, एक पेट्रोल पंप के मालिक व्यवसायी कुमार के परिवार में दहशत का माहौल है। उनका दावा है कि गोदारा ने एक महीने में उन्हें तीन बार फोन पर धमकी दी। बिलासपुर खुर्द गांव के निवासी कुमार ने कहा कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन उन्हें केवल एक कांस्टेबल मुहैया कराया गया।

चौदह अक्टूबर को गोदारा ने सबसे पहले व्यवसायी को फोन किया और एक करोड़ रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, राकेश कुमार ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी और पैसे नहीं दिए। दूसरी कॉल 25 अक्टूबर को आई जिसमें गैंगस्टर ने अपनी मांग दोहराई। 10 नवंबर को, गोदारा ने कुमार को तीसरी कॉल की और राकेश कुमार से अपनी अर्थी तैयार करने के लिए कहा क्योंकि देरी के कारण वह अब पैसे नहीं चाहता था।

राकेश कुमार ने बताया कि मेरे लिए घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। बदमाशों ने धमकियां दी हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हालांकि कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में उनके घर के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

राजस्थान पुलिस ने गोगामेड़ी के हमलावरों को पकड़ने के लिए एसआईटी बनाई है। गैंगस्टर रोहित गोदारा 2022 में देश से भागने से पहले बीकानेर के लूणकरनसर के कपूरियासर में रहता था। गैंगस्टर रोहित गोदारा 2019 में चूरु के सरदार शहर में भींवराज सारण की हत्या का मुख्य आरोपी है। उसने गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की भी जिम्मेदारी ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें