ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगैंगस्टर नीरज बवाना के पिता अवैध हथियारों के साथ दिल्ली से गिरफ्तार, एक बुलेटप्रूफ वाहन सहित दो कारें भी बरामद

गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता अवैध हथियारों के साथ दिल्ली से गिरफ्तार, एक बुलेटप्रूफ वाहन सहित दो कारें भी बरामद

एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने जिंदा कारतूस के साथ चार देशी पिस्तौलें बरामद की हैं। अधिकारी ने कहा कि एक बुलेटप्रूफ वाहन सहित दो कारें भी बरामद की गई हैं।

गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता अवैध हथियारों के साथ दिल्ली से गिरफ्तार, एक बुलेटप्रूफ वाहन सहित दो कारें भी बरामद
Praveen Sharmaनई दिल्ली | पीटीआईFri, 30 Sep 2022 05:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता को अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बवाना और उसके गिरोह के कुछ सदस्य इस समय तिहाड़ जेल में हत्या और रंगदारी के कई मामलों में बंद हैं। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने जिंदा कारतूस के साथ चार देशी पिस्तौलें बरामद की हैं। अधिकारी ने कहा कि एक बुलेटप्रूफ वाहन सहित दो कारें भी बरामद की गई हैं।

बता दें कि, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बीते सप्ताह दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना सहित आपराधिक सिंडिकेट के तीन सरगनाओं को दिल्ली और देश के अन्य हिस्सों में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 

नीरज बवाना गैंग पर दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान सहित कई राज्यों में हत्या, धमकी देने, रंगदारी वसूलने सहित गंभीर आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के आरोप हैं।