ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतीन राज्यों में इनामी गैंगस्टर बलराज भाटी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, छर्रा लगने से दो घायल

तीन राज्यों में इनामी गैंगस्टर बलराज भाटी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, छर्रा लगने से दो घायल

उत्तर प्रदेश सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बलराज और पुलिस के बीच यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में हुआ। इस...

police encounter in ghaziabad
1/ 3police encounter in ghaziabad
मुठभेड़ के दौरान गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ बच्चा रविंद्र
2/ 3मुठभेड़ के दौरान गोली का छर्रा लगने से घायल हुआ बच्चा रविंद्र
छर्रे लगने से घायल युवक अजय कुमार गोस्वामी
3/ 3छर्रे लगने से घायल युवक अजय कुमार गोस्वामी
नोएडा। हिन्दुस्तान टीम Mon, 23 Apr 2018 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बलराज और पुलिस के बीच यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में हुआ। इस कार्रवाई में एसटीएफ और नोएडा पुलिस शामिल रही। बलराज भाटी यूपी में 1 लाख, हरियाणा और दिल्ली में 50-50 हजार का इनामी घोषित था। इस मुठभेड़ के दौरान पास से ही गुजर रहा एक बच्चा और एक युवक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।  

पुलिस में था बलराज 

मूलरूप से धूसरी जिला बुलंदशहर यूपी निवासी बलराज पहले दिल्ली पुलिस में सिपाही था। नौकरी में रहते हुए ही वह हत्या के एक मामले में आरोपी बना था। इस केस के बाद उसकी नौकरी चली गई। इसके बाद बलराज पूरी तरह से अपराध की दुनिया में उतर गया। उसे कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी का दाहिना हाथ माना जाता था। सुंदर के जेल में रहने पर उसकी गैंग को बलराज ही चलाता था।

Balraj bhati

सुपारी लेकर करता था हत्या 

सुपारी लेकर हत्या कराना उसका मुख्य काम बन चुका है। उसे दिल्ली, यूपी, हरियाणा पुलिस ने इनामी घोषित कर रखा था। पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें